Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: ठाकुर बाहुल्य क्षेत्र में गरजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तालिबान का जमकर खेला कार्ड

    --महाराणा प्रताप के चेतक पर हमेशा भगवा झंडा होता है हरा कभी नहीं होता


    देवबंद: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन ठाकुर बाहुल्य क्षेत्र में एक बार फिर से जमकर तालिबान का कार्ड खेला और फिर से अपनी पुराने बयांन को दोहराते हुए कहा कि, जब से चुनाव आए हैं कुछ लोगों में तालिबान के नाम से ज्यादा गर्मी आ गई है।

    कहा कि तालिबान का मंसूबा पालने वाले लोग किसी गफलत में ना रहे अगर तालिबान की सोच पालने वालों की गर्मी अभी शांत नहीं हुई तो आगामी 10 मार्च को हो जाएगी’ उन्होंने ठाकुरों की नब्ज पर सीधा हाथ रखते हुए कहा कि राणाओ का वोट हमें नहीं मिलेगा तो किसे मिलेगा क्योंकि महाराणा प्रताप के चेतक पर हमेशा भगवा झंडा होता है हरा कभी नहीं होता।

    मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले 5 वर्षों में कहीं कोई दंगा नहीं हुआ 5 सालों में किसानों व्यापारियों पर बम नही चला कहा कि हम तो कावड़ यात्रा निकालते हैं और कावड़ में ही बम बम के उद्घोष से वातावरण गुंजायमान होता है’ मुख्यमंत्री ने कहा कि हम हमारे लिए चुनाव सत्ता प्राप्त करने का माध्यम नहीं है बल्कि एक सेवा है और पहले चरण में 10 मार्च को बहन बेटियों मतदाताओं ने भाजपा को जमकर वोट दिया है जिससे यह सिद्ध हो गया कि उत्तर प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार प्रचंड बहुमत आ रही है।

    उन्होंने कहा कि जब उत्तर प्रदेश की बहन बेटी अपने को सुरक्षित महसूस करती है तो हमें सत्ता में आना सार्थक लगता है ’ कहा कि पिछली सरकार में जिले में माफिया राज हावी था और आज कानून का राज चलता है हमारा बुलडोजर उन्हीं को ध्वस्त करता है जिन्होंने किसानों गरीबों असहाय लोगों को लूटा है।

    उन्होंने, सपा प्रत्याशी पर चुटकी लेते हुए कहा कि कार्तिकेय जी आप कहां सपा में चले गए सपा को डुबोने के लिए तो चाचा भतीजा ही पर्याप्त हैं उन्होंने कहा तालिबानी सोच रखने वालों के लिएपहले ही उन्होंने देवबंद में एटीएस सेंटर बन वा  दिया है और अब उसमें कमांडो भी तैनात कर दिए गए हैं।

    उन्होंने कहा कि हमारे लिए एक-एक सीट कीमती है इसलिए पहले मतदान और बाद में जलपान करें इस अवसर पर विधायक कुंवर बृजेश सिंह, पूर्व विधायक शशिबाला पुंडीर, विनोद गुप्ता, नरेंद्र चैधरी, श्यामवीर त्यागी, रकम सिंह राणा, यशवंत राणा, अनिल पुंडीर, चैधरी रामपाल सहित बड़ी तादाद में भाजपा नेता कार्यकर्ता मौजूद रहे।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.