Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर: जिलाधिकारी ने किया कमाण्ड एण्ड कन्ट्रोल सेन्टर का औचक निरीक्षण

    शाहजहाँपुर: आज जिलाधिकारी उमेश प्रताप सिंह ने कलेक्ट्रेट परिसर में स्थित कोविड कमाण्ड एण्ड कन्ट्रोल सेन्टर का औचक निरीक्षण किया तथा कोविड कमाण्ड एण्ड कन्ट्रोल सेन्टर में कार्यरत कर्मचारियों से विदेश से आये नागरिको की जानकारी ली व इन सभी को होम आइसोलेशन में रखने तथा उन्हे मेडिकल किट प्रदान करने के सख्त निर्देश दिये। 

    उन्होने कहा कि विदेश से आये सभी नागरिक कोरोना के संभावित वाहक हो सकते है अतः उनकी विशेष निगरानी की जरूरत है। उन्होने जनपद के पूर्व में कोरोना प्रभावित होम आइसोलेशन मरीजो की स्थिति के बारे में जानकारी ली तथा स्वयं फोन करके उनको मेडीकल किट व दवा इत्यादि समय से मिल रहा है कि नही इस बारे मे जानकारी ली और निर्देश दिये कि ऐसे मरीजो को जल्द से जल्द मेडीकल किट व दवा ससमय से उपलब्ध कराई जाये। 

    इसके बाद उन्होने 15 से 18 वर्ष के बच्चो के टीकाकरण की सूची को देखा । ऐसे बच्चो को जिनका टीकाकरण नही हुआ है चिन्हित कर उनके अभिभावको को कॉल करने के निर्देश दिये है जिससे की उनका शतप्रतिश टीकाकरण कराया जा सके, जिलाधिकारी को बताया गया कि 5000 से अधिक बच्चो के अभिभावको को कॉल किया जा चुका है और निरन्तर कॉलिंग कर वैक्सीनेशन हेतु जागरूक किया जा रहा है।


    फ़ैयाज़ उद्दीन

    Initiate News Agency(INA) शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.