Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़। क्षत्रिय महासभा का ऐलान, BJP के सातों प्रत्याशियों को क्षत्रिय महासभा ने दिया समर्थन

    ...... कहा डबल इंजन की सरकार कर रही हैं चहुमुखी विकास

    अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में 10 फरवरी को होने वाले मतदान को लेकर क्षत्रिय महासभा के कार्यकर्ताओं ने रामघाट रोड स्थित ताला नगरी क्षेत्र में अलीगढ़ जिले के सातों बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में एक अहम बैठक का आयोजन किया गया था। बैठक के दौरान क्षत्रिय महासभा ने बीजेपी के सातों प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार प्रसार ओर उत्तर प्रदेश का चहुंमुखी विकास करने के लिए विजय बनाने का ऐलान किया गया। एलान के बाद आनन-फानन में चुनाव प्रचार प्रसार के लिए 5 सदस्य टीम गठित की गई। क्षत्रिय महासभा द्वारा गठित की गई पांचों टीमें बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में ग्रामीण सहित शहरी क्षेत्रों में लोगों के घर-घर पहुंचकर प्रचार प्रसार करेंगे।


    जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में 10 फरवरी को प्रथम चरण का मतदान होना है।इस दौरान क्षत्रिय महासभा के अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह की अध्यक्षता में बैठक संपन्न की गई थी। क्षत्रिय महासभा की बैठक में बरौली विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी ठाकुर जयवीर सिंह पहुंचे जहां बीजेपी प्रत्याशी को जोरदार स्वागत किया गया। तो वही भाजपा प्रत्याशी को समर्थन देने की घोषणा की गई। जिसके बाद क्षत्रिय महासभा के द्वारा अलीगढ़ जिले के सभी बीजेपी प्रत्याशियों को चुनाव में अपना पूरी तरीके से सहयोग देते हुए समर्थन दिया गया है। इस दौरान क्षत्रिय महासभा के लोगों ने चुनाव के दौरान बीजेपी प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार करने का आह्वान किया गया। तो वही सातों बीजेपी प्रत्याशियों के लिए तन मन धन से समर्थन करने की अपील की गई ओर विजयी बनाने के लिए संकल्प लिया गया हैं। इसके साथ ही क्षत्रिय महासभा के अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह तोमर ने कहा कि क्योंकि उत्तर प्रदेश में भाजपा के डबल इंजन की सरकार ने पूर्ण निष्ठा और लगन के साथ उत्तर प्रदेश का चहुमखी विकास कर रही है। इसीलिए भारतीय जनता पार्टी के सभी सातों प्रत्याशियों को उत्तर प्रदेश के विकास के लिए विजयी बनाना बहुत जरूरी है।

    इस दौरान क्षत्रिय महासभा के द्वारा 5 टीमों का गठन किया गया हैं। जिन 5 टीमों का नेतृत्व क्षत्रिय महासभा के अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह तोमर, सीपी सिंह राघव, डॉक्टर एचएन सिंह, वीरेंद्र सिंह तोमर सहित सुरेश सिंह के हाथों में चुनाव प्रचार की कमान सौंपी गई है। इस दौरान यह सभी पांचों टीमें ग्रामीण क्षेत्रों सहित शहरी क्षेत्रों में घर घर पहुंचेंगे। घर घर पहुंचने के बाद क्षत्रिय महासभा की पांचो टीमें भारतीय जनता पार्टी के सातों प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार प्रसार करेंगे। बैठक के दौरान मौके पर छत्रिय महासभा के सभी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

    अजय कुमार

    Initiate News Agency (INA), अलीगढ़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.