Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़। भाई बोलने पर सीओ ने बीजेपी कार्यकर्ता की कर डाली पिटाई, BJP कार्यकर्ताओं ने घेरा थाना, नारेबाजी कर किया हंगामा, कहा CO ने मांगी माफी

    अलीगढ़। जिले में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर अध्यक्ष आमिर जैदी ने चेकिंग के दौरान क्षेत्राधिकारी द्वितीय मोहसिन खान को भाई बोल दिया। आरोप है कि भाजपा कार्यकर्ता द्वारा क्षेत्र अधिकारी को भाई बोले जाने की बात नागवार गुजर गई। भाई बोलने की इसी बात पर क्षेत्राधिकारी ने उसके साथ मारपीट करते हुए पिटाई कर डाली।क्षेत्र अधिकारी द्वारा भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर अध्यक्ष की पिटाई से आक्रोशित बीजेपी कार्यकर्ता कोतवाली बन्नादेवी पहुंच गए।जहां कोतवाली बन्नादेवी में सैकड़ों की तादाद में इकट्ठा होकर पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा थाने का कई घंटों तक घेराव करते हुए थाना परिसर में जमकर नारेबाजी की गई। कोतवाली पर हंगामा होता देख क्षेत्र अधिकारी द्वारा कोतवाली बन्नादेवी मौके पर पहुंचकर भाजपा कार्यकर्ताओं से मांगी गई। माफी के बाद ही मामला शांत हुआ।

    जानकारी के अनुसार यूपी के अलीगढ़ जिले में अलीगढ़ पुलिस का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां दिल्ली गेट क्षेत्र के गूलर रोड पर वाहन चेकिंग कर रहे क्षेत्र अधिकारी मोहसिन खान के द्वारा चेकिंग के दौरान एक वाहन को पकड़ लिया। आरोप है कि उसी दौरान भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर अध्यक्ष आमिर जैदी देहली गेट क्षेत्र से लौटकर गोला रोड की तरफ गुजर रहे था। उसी दौरान गूलर रोड पर पुलिस द्वारा चेकिंग के लिए पकड़ा हुआ वाहन देख क्षेत्राधिकारी द्वितीय मोहसिन खान के पास पहुंच गए। आरोप है कि उन्होंने वहां पहुंचते ही क्षेत्र अधिकारी को भाई मोहसिन खान बोल दिया। आरोप है कि सीओ मोहसिन खान को भाई बोलते ही उन्होंने भाजपा महानगर उपाध्यक्ष आमिर जैदी के साथ बीच सड़क गैर कर लाठियाते हुए लात घूसों से मारपीट करते हुए पिटाई की गई थी। क्षेत्राधिकारी मोहसिन खान के द्वारा भाई बोलने पर भाजपा महानगर अध्यक्ष की आरिफ जैदी गई पिटाई के उसने अपने साथ भी पिटाई की जानकारी भाजपा के उच्च पदाधिकारियों को बताई। क्षेत्र अधिकारी द्वारा भाजपा कार्यकर्ता की की गई पिटाई की जानकारी मिलते ही भाजपा कार्यकर्ताओं में पुलिस के खिलाफ उबाल आ गया। जिसके बाद सैकड़ों की तादाद में आक्रोशित भारतीय जनता पार्टी के समर्थक कोतवाली बन्नादेवी पहुंच गए।कोतवाली में पहुंचे गुस्साए भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव कर लिया और थाना परिसर के अंदर पड़ी कुर्सियों पर बैठकर क्षेत्र अधिकारी के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग को लेकर जमकर नारेबाजी की गई। बन्ना देवी कोतवाली में भाजपाइयों द्वारा हंगामा और नारेबाजी को देख पुलिस के आला अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए आनन-फानन में उच्च अधिकारी कोतवाली बन्नादेवी पहुंच गए। थाने पर हंगामा कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं को मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों द्वारा काफी मशक्कत के बाद समझा-बुझाकर शांत कराया गया। 

    जिसके बाद अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर अध्यक्ष आरिफ जैदी कार्यकर्ता की पिटाई करने वाले क्षेत्र अधिकारी मोहसिन खान भी कोतवाली बन्नादेवी पहुंच गए कार्यवाही करने की मांग को लेकर हंगामा कर रहे कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचकर क्षेत्राधिकारी मोहसिन खान के द्वारा कार्यकर्ता की पिटाई के लिए माफी मांगी गई जिसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा थाने पर किए गए घेरा और हंगामे को खत्म किया गया।

    आमिर जैदी अल्पसंख्यक मोर्चा महानगर अध्यक्ष बीजेपी

    अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर उपाध्यक्ष आरिफ जैदी ने कहा कि वह वाहन पर सवार होकर दिल्ली गेट क्षेत्र से गोला रोड की तरफ गुजर रहा था उसी दौरान गूलर रोड पर क्षेत्राधिकारी मोहसिन खान पुलिस कर्मियों के साथ मिलकर वाहन चेकिंग कर रहे थे। आरोप है कि चेकिंग के दौरान क्षेत्राधिकारी मोहसिन खान के द्वारा उसके साथी की बाइक रोक ली थी। आरोप है कि इस पर उन्होंने चेकिंग कर रहे क्षेत्र अधिकारी को कहा की मोहसीन भाई गाड़ी के ये कागज देख लीजिए। आरोप है कि उन्होंने बस उन्हें मोहसिन भाई कहा था और वह अपनी धुन में लगे हुए थे। भाई सुनते ही उन्होंने उसके साथ गाली गलौज करते हुए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। इस दौरान क्षेत्राधिकारी मोहसिन खान द्वारा लाठी और लात घुसा के साथ मारपीट करते हुए उसकी पिटाई की गई।

    अजय कुमार

    Initiate News Agency (INA), अलीगढ़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.