Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़। आयकर टीम पर चिल्लाते हुए, BJP महिला प्रत्याशी के पूर्व BJP विधायक पति, गाली गलौज, दी धमकी कहा? लॉयन ऑर्डर बिगड़वाना चाहते हैं आप

    अलीगढ़। यूपी के अलीगढ़ जिले में भारतीय जनता पार्टी के  शहर विधानसभा सीट से महिला प्रत्याशी के पति पूर्व बीजेपी विधायक संजीव राजा का आयकर विभाग के अधिकारियों को लॉयन ऑर्डर बिगड़वाने की धमकी देते हुए ओर चिल्लाते एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में बीजेपी के पूर्व विधायक संजीव राजा आयकर विभाग के अधिकारियों के ऊपर वीडियो में गाली देते हुए और चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं। 

    आपको बता दें अलीगढ़ जिले में आयकर विभाग की कई टीमों द्वारा सोनी ज्वेलर्स के 4 ठिकानों पर छापामार कार्यवाही की थी। इस दौरान पूर्व बीजेपी विधायक संजीव राजा सोनी ज्वेलर्स की दुकान पर पहुंचे ओर वहां पर मौजूद आयकर विभाग के अधिकारियों के ऊपर ऊंची आवाज में भाजपा विधायक आयकर अधिकारियों को धमकी देते हुए चिल्लाने लगे और आयकर विभाग की इन्वेस्टिगेशन टीम के सामने गाली गलौज भी कर डाली। कहा कि आप यहां लॉयन ऑर्डर बिगड़वाना चाहते हैं।फिर  कहा आखिर चाहते क्या हैं आप, इस दौरान आयकर विभाग के इन्वेस्टिगेशन टीम ने विधायक से कहा कौन क्या चाह रहा भैया किसी को मना नहीं किया है,जिस पर विधायक ने आयकर अधिकारी पर चिल्लाते हुए कहा क्या है ये,क्या बदतमीजी है ये,क्या है ये,मजाक कर दिया बिल्कुल, लोकतंत्र में अधिकार नहीं है साला किसी का,इस पर अधिकारी ने विधायक से कहा आप बताइए आप चाहते क्या, विधायक ने कहा हम चाहते हैं कि सड़क खुल जाए कोई इधर से जाएं कोई उधर जाए,आयकर अधिकारी ने विधायक से कहा आपको सड़क खुलवानी है ये, विधायक ने कहा खुलवाईये। 

    उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में आयकर विभाग की दिल्ली एवं अलीगढ़ की संयुक्त टीमों ने अलीगढ़ शहर में सोनी ज्वैलर्स के चार ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापामार कार्रवाई की थी। इस दौरान दोनों शोरूम, गोदाम व आवास पर कार्रवाई की गई थी। आयकर विभाग अलीगढ़, मेरठ, आगरा व झांसी की 50 सदस्यीय टीम ने चारों स्थानों पर दस्तावेज व बिक्री से जुड़े रिकॉर्ड खंगाले। जिसके चलते सर्वे की कार्रवाई जारी रही। इस दौरान आयकर विभाग की टीमों ने आसपास के सभी एरिया को खाली कराते हुए पुलिस तैनात कर दी थी। जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक संजीव राजा सोनी ज्वेलर्स के शोरूम पर पहुंचे। जहां आयकर विभाग के अधिकारियों पर सख्त लहजे में गरजते हुए पूर्व बीजेपी विधायक संजीव राजा का 1 मिनट 22 सेकेंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक संजीव राजा आयकर विभाग के अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कह रहे हैं कि गाड़ी से कोई रास्ता जाम नहीं होने दिया जाएगा। कहा वहां बैठे हैं आपके पुलिस के लोग,जबकि अंदर से खबर आ रही है कि कोई इधर से नहीं जाएगा, कोई उधर से नहीं जाएगा। अभी गाड़ी वाला क्या कहकर गया है हमसे, आयकर अधिकारी ने कहा जिसको दुकान खोलनी है खोलें जिसको जाना है जाए, विधायक ने जनता से कहा अभी गाड़ी वाला क्या कहकर गया है बताओ ना,अभी वो गाड़ी वाला उधर लौटकर गया है क्या कहकर गया,तो जनता ने कहा इधर जाने नहीं दे रहे उधर आने नहीं दे रहे हैं ये लोग, विधायक ने कहा एक सेकेंड,एक सेकेंड, एक सेकेंड क्या कह रहे थे आप लोग वहां बैठकर, तभी जनता में से आवाज आई की इन्होंने सुबह 4:30 बजे से रास्ता बंद कर रखा है, विधायक ने लोगों पर चिल्लाते और जनता को बीच में रोकते हुए कहा अरे रूको अभी रुक जाओ यार, मोटरसाइकिल भी नहीं आने दे रहे हैं आप, आखिर चाहते क्या हैं आप, चाहते क्या हैं आप, आयकर विभाग के अधिकारियों पर चिल्लाते ओर चेतावनी देते हुए पूर्व बीजेपी विधायक ने कहा कि लॉयन ऑर्डर बिगड़वाना चाहते हैं आप,आखिर चाहते क्या हैं आप, इन्वेस्टिगेशन टीम ने कहा कौन क्या चाह रहा भैया किसी को मना नहीं किया है,जिस पर विधायक ने आयकर अधिकारी पर चिल्लाते हुए कहा क्या है ये,क्या बदतमीजी है ये,क्या है ये,अभी भी देखिए उधर, विधायक ने जनता को धमकाते हुए कहा रूक जाओ यार, शांत रहिये आप, मजाक कर दिया बिल्कुल, लोकतंत्र में अधिकार नहीं है साला किसी का, आयकर अधिकारी ने विधायक से कहा आप बताइए आप चाहते क्या, विधायक ने कहा हम चाहते हैं कि सड़क खुल जाए कोई इधर से जाएं कोई उधर जाए,क्या है ये, क्या है ये, क्या है ये, आयकर अधिकारी ने विधायक से कहा आपको सड़क खुलवाने है ये, विधायक ने कहा खुलवाईये, खुलवाईये   वो गाड़ी अभी नहीं आएंगी वो,कहा आ रही है वो गाड़ी,

    जानकारी के अनुसार अलीगढ़ में आयकर विभाग की टीमों के द्वारा रविवार को सोनी ज्वेलर्स के चार ठिकानों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई की गई थी। जिसके बाद आयकर विभाग ने आय अधिक व इनकम टैक्स कम मिलने पर सोनी ज्वेलर्स के प्रतिष्ठानों पर सर्वे की कार्रवाई थी। रविवार सुबह एक साथ चार टीमों ने मैरिस रोड आवास, समद रोड शोरूम, सराफा बाजार फूल चौक स्थित शोरूम व शाहपाड़ा स्थित गोदाम जहां कारीगर ज्वेलरी बनाते हैं उस जगह पर एक साथ कार्रवाई शुरू की थी।इस दौरान आयकर विभाग इनवेस्टीगेशन टीम ने फूल चौक चौराहे को सील कर दिया और फूल बेचने वालों को फूल चौराहे से हटा दिया। जिसके चलते फूल चौक चौराहे से आवाजाही बाधित रही। मैरिस रोड आवास पर टीम ने गेट को भीतर से बंद कर दिया और वहां पुलिस तैनात कर दी गई थी। इस दौरान आयकर विभाग की सभी टीमें सोनी ज्वेलर्स के ठिकानों पर अलग अलग हुई हैं। तो वहीं, आयकर विभाग की कार्रवाई के विरोध में कारोबारियों ने आयकर विभाग पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

    अजय कुमार

    Initiate News Agency (INA), अलीगढ़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.