Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पलवल। 5 राज्यों के आरोपी को पुलिस ने पकड़ा, नूह जिले से कई मामलों में भगोड़ा घोषित है आरोपी

    • इनामी बदमाश को एवीटी स्टाफ की टीम ने किया गिरफ्तार
    • 5 राज्यों में आरोपी के खिलाफ दर्ज है 30 से अधिक संगीन मामले
    • राजस्थान पुलिस ने किया था ढाई हजार रुपये का इनाम घोषित

    पलवल। हथीन के एवीटी स्टाफ की पुलिस ने एक इनामी बदमाश को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है। आरोपी के खिलाफ देश के 5 राज्यों में लूट, डकैती , गौकशी, जानलेवा हमला, एटीएम काटने व गैंगस्टर एक्ट  के तहत करीब 30 संगीन मामले दर्ज है। 

    पुलिस की गिरफ्त में दिखाई दे रहा यह ढाई हजार रुपये का इनामी बदमाश है। जिस पर हरियाणा में 11, गुजरात मे 2, यूपी में 12, राजिस्थान में 3 और वेस्ट बंगाल में 3 संगीन मामले दर्ज है। मामले की पूरी जानकारी देते हुए एवीटी स्टाफ के प्रभारी सत्यवान ने बताया कि गत 27 फरवरी को उनकी टीम हथीन के खाईका मोड़ पर गस्त पर मौजूद थी। उसी दौरान उन्हें मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई कि

    सत्यवान, प्रभारी एवीटी स्टाफ

    एक आरोपी जोकि हरियाणा, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, गुजरात, वैस्ट बंगाल से काफी मामलों में वांछित चला रहा है और पलवल में किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में अवैध हथियार के साथ गावं सिगार मोड पर खड़ा है। सूचना मिलते मिलते ही पुलिस ने टीम गठित करके मौके पर दबिश दी और मौक़े से उक्त आरोपी को काबू किया। पूछताछ के दौरान आरोपी की पहचान इकराम पुत्र हमीद निवासी सिगार थाना  बिछोर जिला नूह के रूप में हुई। जिससे एक लोडिड अवैध देशी कट्टा भी बरामद हुआ। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ थाना बहीन में संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया और जब आरोपी से पुलिस द्वारा गहनता से पूछताछ की गई। तो आरोपि ने बताया कि उसने देश के 5 राज्यों हरियाणा, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, गुजरात,वेस्ट बंगाल में एटीएम काटने, जानलेवा हमला करने व गैगस्टेर एकट सहित लूट, डकैती जैसे संगीन 30 से भी अधिक वारदातों को अंजाम दिया है और राजिस्थान में वर्ष 2009 के डकैती मामले में उस पर राजिस्थान पुलिस द्वारा ढाई हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को अदालत में पेश करके गहन पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा और आरोपी से अन्य वारदातों का भी खुलासा किया जाएगा। 

    ऋषि भारद्वाज

    Initiate News Agency (INA), पलवल       

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.