Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर: 160 लक्ष्य के सापेक्ष कुल 08 का टीकाकरण होने पर जिलाधिकारी सख्त नाराज

    --एम0आई0सी0 से चिन्हित लोगो की सूची एक दिन पहले ही उपलब्ध कराने के निर्देश दिये।


    शाहजहाँपुर: आज जिलाधिकारी ने जनपद के हुसैनपुरा में विनय आगनवाड़ी केन्द्र पर चल रहे टीकाकरण का भैतिक निरीक्षण किया वैक्सीनेशन केन्द्र पर चिन्हित 160 लक्ष्य के सापेक्ष कुल 08 का टीकाकरण होने पर जिलाधिकारी ने सख्त नाराजगी जाहिर करते हुये एम0आई0सी0 से चिन्हित लोगो की सूची एक दिन पहले ही उपलब्ध कराने के निर्देश दिये। 

    जिलाधिकारी ने कहा कि एम0आई0सी0 एक दिन पूर्व ही चिन्हित लोगो की सूची आशा, आगंनवाड़ी एवं कोटेदार को उपलब्ध करवायें जिससे कि एक दिन पहले ही वैक्सीनेशन कैम्प के बारे में लोगो को जागरूक व जानकारी दी जा सके। जिससे की शतप्रतिशत टीकाकरण के लक्ष्य को प्राप्त किया जा सके। 

    इसी क्रम में जिलाधिकारी ने रंगमहला स्थित मीना आंगनवाड़ी केन्द्र व एल0आई0सी0 में चल रहे टीकाकरण कैम्प का निरीक्षण किया, रंगमहला में मीना केन्द्र पर भारी अव्यवस्था व केन्द्र का नामपट्ट जमीन पर पड़ा देखकर केन्द्र प्रभारी को केन्द्र व्यवस्थित करने की सख्त हिदायत दी, यहा भी टीकाकरण कार्य में लगे कर्मचारियों के पास पूर्व से उपलब्ध कोई सूची न होने पर नाराजगी जाहिर की तथा निर्देश दिये कि टीकाकरण के लिये चिन्हित व्यक्तियों को एक दिन पूर्व ही कॉल करके समय व स्थान की जानकारी दी जाये तथा कैम्प स्थल का एक दिन पूर्व ही प्रचार प्रसार जनता में कराया जाये, जिससे की अधिक संख्या में लोग टीकाकरण करवाने कैम्प तक पहुच सके।


    फ़ैयाज़ उद्दीन

    Initiate News Agency(INA) शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.