Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    खैराबाद/सीतापुर। कस्बे के YDDS कम्प्यूटर इंस्टीट्यूट पर न्यू ईयर 2022 पर किया गया कार्यक्रम का आयोजन।

    ..... विजयी बच्चो को यज्ञदत्त दयाशंकर सेवा समिति की ओर से उत्साहवर्धन हेतु संस्था  के प्रबंधक द्वारा किया गया सम्मानित

    खैराबाद/सीतापुर। कस्बे YDDS कम्प्यूटर इंस्टीट्यूट पर न्यू ईयर 2022 पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुवात मुख्य अतिथि के रूप में पधारे जिला सेवायोजन अधिकारी अमित वर्मा, हरीश बाजपेई के द्वारा माँ शारदे पर दीप प्रज्वलन व माल्यार्पण के साथ कार्यक्रम की शुरुवात हुई।

    सांस्कृतिक कार्यक्रमो की शुरुवात सरस्वती वन्दना व स्वागत गीत के साथ हुई,अन्य कई गीतों पर छात्राओ ने नृत्य व गायन करके आये हुए अतिथियों का मन मोह लिया। विशिष्ठ अतिथि के रूप में पधारे राम कृष्ण पांडेय  जिला संवाददाता राष्ट्रीय सहारा समाचार पत्र ,अनवार सीतापुरी  ने अपने अपने संबोधन में संस्थान के बच्चो के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

    जिला सेवायोजन अधिकारी व हरीश बाजपेई  ने भी अपने संबोधन में बच्चो की भूरि भूरि प्रसंशा की। कार्यक्रम का संचालन निलय मिश्र ने किया। संस्थान के प्रशासक दिलीप वर्मा एवम सेंटर इंचार्ज नीरज अवस्थी ने भी संबोधित किया। 

    इस कार्यक्रम में प्रतिभाग कर रही विजयी छात्राओ को यज्ञदत्त दयाशंकर सेवा समिति की ओर से समिति के प्रबंधक ने उत्शाह वर्धन हेतु बच्चो को पुरष्कृत भी किया। अंत मे कम्प्यूटर संस्थान के डायरेक्टर ने आये हुए सभी अतिथि का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में संस्थान के के0के0 श्रीवास्तव,उज़्मा नाज़,रजनी जायसवाल सहित छात्र एवम छात्राये मौजूद रही।

    शरद कपूर 

    Initiate News Agency (INA) सीतापुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.