Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़। नाबालिक लड़की प्रेमी संग फरार, मुकदमा दर्ज, दरोगा ने दी परिवार के लोगों को थाने में बंद करने की धमकी, SSP से गुहार

    अलीगढ़। थाना पाली मुकीमपुर क्षेत्र के गांव में 22 दिसंबर की देर रात एक नाबालिक 15 वर्षीय प्रेमिका लड़की बुलंदशहर निवासी एक प्रेमी लड़के के साथ रफूचक्कर हो गई। जिसके बाद लड़की के परिजनों ने प्रेमी संग फरार हुई लड़के के खिलाफ थाने पर मुकदमा दर्ज कराया था।आरोप है कि गांव की लड़की ने अपनी ससुराल के लड़के के साथ उसकी लड़की की नज़दीकियां कराई थी। गांव की लड़की द्वारा कराई गई नज़दीकियों के चलते उसकी लड़की उस लड़के के साथ रफूचक्कर हो गई। एसएसपी कार्यालय पर फरियाद लेकर पहुंचे पीड़ित परिजनों का कहना है कि जब बेटी की जानकारी करने के लिए थाने पहुंचते हैं। तो थाने में तैनात दरोगा उल्टा परिवार के लोगों को ही थाने में बंद करने की धमकी देती है।

    विनोद कुमार पीड़ित पिता

    अलीगढ़ के एसएसपी कार्यालय पर फरियाद लेकर पहुंचे थाना पाली मुकीमपुर क्षेत्र के गांव नगला घोसी माजरा रायपुर खास निवासी पीड़ित दंपत्ति का आरोप है कि 22 दिसंबर की देर रात उसकी 15 वर्षीय नाबालिक बेटी बुलंदशहर जिले के थाना छतारी गांव डूडा खेड़ा निवासी एक युवक के साथ रफूचक्कर हो गई। लड़की के गायब होने का मुकदमा थाने पर पंजीकृत कराया था।लेकिन घटना के कई दिन बाद भी उसकी लापता लड़की को पुलिस के द्वारा बरामदगी नहीं की गई। आरोप है कि जब पीड़ित दंपत्ति जानकारी करने के लिए थाने पहुंचा। तो पुलिस ने उल्टा परिवार के लोगों को ही उल्टा थाने में बंद कर पूछताछ करने की बात कह डाली। डरा सहमा परिवार लड़की की बरामदगी ना होने के चलते अलीगढ़ के एसएसपी से गुहार लगाने के लिए एसएसपी कार्यालय पर पहुंचा था। जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना पाली मुकीमपुर क्षेत्र के गांव नगला घोसी माजरा रायपुर खास निवासी पीड़ित विनोद कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि उसकी 15 वर्षीय नाबालिग बेटी शालू 22 दिसंबर की देर रात अचानक घर से लापता हो गई थी। बेटी के अचानक घर से देर रात लापता होने के बाद उसको गांव के आसपास सहित सभी जगह पर तलाश किया गया लेकिन काफी तलाश के बाद भी अचानक घर से लापता हुई 15 वर्षीय बेटी का कुछ सुराग नहीं लग सका। काफी तलाश के बाद पता चला कि गांव के ही रहने वाले पड़ोसी युवक की बेटी की शादी बुलंदशहर जिले के थाना छतारी क्षेत्र के गांव डूडा खेड़ा गांव में हुई थी। उसी गांव का रहने वाला युवक प्रवीण पड़ोसी के घर पर आता जाता था। विनोद का आरोप है कि पड़ोसी बिरेंद्र की लड़की ने अपने ससुराल के युवक परवीन से उसकी बेटी की नजदीकियां कराई थी। उस लड़के के साथ लड़की की नजदीकियां होने के चलते 22 दिसंबर की रात बुलंदशहर निवासी युवक परवीन उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया। जानकारी होने पर परिजनों द्वारा 15 वर्षीय नाबालिग लड़की शालू को अपने साथ बहला-फुसलाकर ले जाने वाले युवक प्रवीण के खिलाफ थाना पाली मुकीमपुर में मुकदमा दर्ज कराया गया था। लेकिन इलाका पुलिस ने उसकी लड़की को भगाकर ले जाने वाले आरोपी लड़के को गिरफ्तार नहीं किया ओर न ही उसकी लड़की की बरामदगी की गई है। आरोप है जानकारी करने के लिए जब परिवार के लोग थाने पहुंचते हैं तो थाने में मौजूद दरोगा उल्टा परिवार के लोगों को ही थाने के अंदर बंद करने की धमकी दी जाती है। आरोप है थाने में तैनात दरोगा द्वारा परिवार के लोगों को थाने के अंदर बंद करने की धमकी दी गई हैं। दरोगा द्वारा दी गई धमकी के बाद इसकी शिकायत पीड़ित परिजनों ने अलीगढ़ के एसएसपी कलानिधि नैथानी कार्यालय पर पहुंचकर एसएसपी से की गई है।

    अजय कुमार

    Initiate News Agency (INA), अलीगढ़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.