Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़। तस्वीरों को देख कांप जाए रुह? दो बच्चियों के गालों पर दांतों से काट मुस्लिम युवक ने दिए गहरे जख्म, कपड़े उतार किया गलत?, थाने पर नहीं हुई सुनवाई, SSP से गुहार?

    ..... अगर मासूम बच्चियों की जुबानी भी जानने ओर सुनने पर भी योगी की पुलिस की रूह न कांपे तो लानत है ऐसी खाकी पहनने पर जो मासूम बच्चियों के भी इंसाफ ना कर सके?

    अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना गोंडा इलाके के कस्बा गोंडा में एक मुस्लिम युवक के द्वारा दो मासूम हिंदू बच्चियों के साथ बेहद खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया है। जहां 5 और 3 वर्षीय मासूम बच्चियां अपने परिवार से दूर पार्क में अकेले खेल रही थी। उसी दौरान कस्बे का रहने वाला मुस्लिम युवक पार्क में खेल रही बच्चियों को अकेले देख उनके पास पहुंचा गया। अकेला पाकर बच्चियों के पास पहुंचा हैवान युवक दोनों मासूम बच्चियों को खाने-पीने का लालच देकर पार्क से बहला-फुसलाकर अपने साथ गोंडा कस्बे में एक डॉक्टर की दुकान में ले गया। जहां डॉक्टर की दुकान में ले जाकर दोनों हिंदू बच्चियों के साथ में मुस्लिम युवक के द्वारा अपने नुकीले दांतों से दोनो बच्चियों के गालों पर काटते हुए गहरे गहरे जख्म जख्म दिए गए। तो वही गालों पर दांतों से काटने के बाद दोनों बच्चियों के कपड़े उतार कर उनके साथ गलत काम किया गया।

    मासूम बच्ची

    देखिये आज हम आपको रामराज्य की बात करने वाले योगी के राज्य की उत्तर प्रदेश पुलिस का घिनौना चेहरा दिखाने जा रहे हैं। जहां 5 और 3 वर्षीय मासूम हिंदू बच्चियों के साथ मुस्लिम युवक के द्वारा एक डॉक्टर की दुकान में बंद कर अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की गई। थाने से न्याय ना मिलता देख एसएसपी कार्यालय पर अपने मां बाप के साथ गुहार लगाने पहुंची इन दोनों मासूम बच्चियों का कसूर सिर्फ इतना है कि यह दोनों मासूम बच्चियां अपने परिवार से चंद कदमों की दूरी पर एक पार्क में अकेले खेलने के लिए गई थी। एक डॉक्टर की दुकान में ले जाकर मुस्लिम युवक ने इन दोनों मासूम बच्चियों के गालों पर अपने नुकीले दातों से काटते हुए गहरे गहरे जख्म इन दोनों मासूम बच्चियों के गालों पर दिए हैं। जो मुस्लिम युवक द्वारा दिए गए जख्म अब इन दोनों मासूम बच्चियों के लिए नासूर बन चुके हैं। दरिंदे के ये जख्म अब जिंदगी भर भी इन मासूम बच्चियों के गालों पर भर नहीं पाएंगे। लेकिन अलीगढ़ की पुलिस है कि इतनी दर्दनाक और हैवानियत भरी घटना मासूम बच्चियों के साथ होने के बाद भी अलीगढ़ पुलिस का दिल नहीं पसीजा?। बच्चियों के गालों पर जख्म देखने के बाद भी गोंडा पुलिस ने आरोपी मुस्लिम युवक के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की?। बल्कि 5 दिन तक मासूम बच्चियों के मां-बाप को पागल बना? योगी की पुलिस कार्रवाई करने के नाम पर थाने के चक्कर कटवा गुमराह करती रही। मासूम बच्चियों के बाप का कहना है कि उसको लानत है ऐसे बाप होने पर जो अपनी बच्चियों के आरोपी के खिलाफ पुलिस से कोई कार्रवाई न करवा सके। बाप ने कहा इस पुलिस ने उसको थाने के चक्कर कटवा कटवा कर पागल कर दिया है। इन खौफनाक तस्वीरों को देखने के बाद शायद आप की भी रूह कांप जाए। लेकिन अलीगढ़ पुलिस की रुह नहीं कांपने वाली हैं क्योंकि बच्चियों के साथ हुई इस दर्दनाक वारदात को देखने ओर सुनने के बाद केवल इंसान की रूह कांप सकती है।

    गोंडा पुलिस ने जब थाने से कोई कार्यवाही नहीं की तो एसएसपी से गुहार लगाने के लिए अपने माता पिता के साथ पहुंची डरी सहमी मासूम बच्चियों ने अपने साथ हुई हैवानियत की वारदात दबी जुबान से बयां करते हुए बताया कि उसके साथ गंदी बात की ओर गालों पर उस लड़के ने दांतों से उनके गालों पर बार-बार कांटा हैं।

    जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना गोंडा जिला के के कस्बा गोंडा में एक मुस्लिम युवक द्वारा दो हिंदू मासूम बच्चियों के साथ गालों पर काटने और कपड़े उतार कर गलत काम करने की घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब दोनों मासूम बच्चियां अकेली पार्क में खेल रही थी। उसी दौरान कस्बा गोंडा निवासी आमिर पुत्र नजीरा दोनों मासूम बच्चियों का पहला पाकर उनके पास पहुंचा और खाने पीने की चीजों का लालच देकर दोनों मासूम बच्चियों को अपने साथ कस्बे के ही एक डॉक्टर की दुकान में ले गया जहां दोनों मासूम बच्चियों के साथ अपने नुकीले दातों से काटते हुए जख्म दिए गए और फिर कपड़े उतार कर गलत काम किया गया। घटना के बाद दोनों मासूम बच्चियां अपने गालों पर गहरे गहरे जख्म लिए रोती बिलखते हुए अपने घर पहुंचे और अपने साथ डॉक्टर की दुकान में हुए कर्म कांड की जानकारी परिजनों को दी गई। मुस्लिम युवक द्वारा दोनों मासूम बच्चियों के साथ गालों पर दिए गए जख्म और गलत काम की बात सुन परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गए। आनन-फानन में परिवार के लोग दोनों मासूम बच्चियों को अपने साथ लेकर थाने पहुंचे। जहां थाने पहुंचे पीड़ित पिता ने अपनी मासूम बच्चियों के साथ घटना को अंजाम देने वाले आरोपी युवक आमिर के खिलाफ पुलिस को लिखित में तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई थी।

    पवन कुमार पीड़ित बाप

    पीड़ित पवन के बताए अनुसार उसके 5 वर्षीय 3 वर्षीय बच्चियों के साथ डॉक्टर की दुकान में ले जाकर गालों पर दांतों से मुस्लिम युवक के द्वारा काटा गया।ओर बच्चियों के कपड़े उतार कर उनके साथ रेप किया। पड़ोसी युवक आमिर पुत्र नजीरा के द्वारा उसकी बच्चियों के साथ घटना की गई है। आरोप है कि दोनों मासूम बच्चियों को खेलते हुए आरोपी आमिर पार्क से खाने-पीने का लालच देते अपने साथ उठाकर डॉक्टर की दुकान में ले गया था। जहां दोनों बच्चियों के साथ गाल और होठों पर दातों से काटते हुए जख्म दिए गए और दोनों बच्चियों के कपड़े उतार कर गलत काम किया गया। आरोप है घटना की लिखित में तहरीर देते हुए शिकायत की थी। लेकिन थाने पर पुलिसकर्मियों ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की।बल्कि 5 दिन तक कार्रवाई करने के नाम पर पुलिस कर्मियों द्वारा परिवार के लोगों को गुमराह किया गया।आरोप है कि  29 दिसंबर को हुई घटना के बाद थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की। जब थाने से कार्रवाई ना होते देख बच्चों को लेकर एसएसपी के दरबार में गुहार लगाने के लिए पहुंचा हूं। पीड़ित बाप का आरोप है कि पुलिस थाने के चक्कर काट काट कर अब वह पागल हो गया है। कहां मेरी बच्चियों की जिंदगी बर्बाद हो गई है। लेकिन पुलिस है कि बच्चियों के दोषी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की। उसने कहा ऐसा बात होने पर उसको लानत हैं।जो अपनी बच्चियों के आरोपियों के खिलाफ कुछ ना कर सके।

    अजय कुमार

    Initiate News Agency (INA), अलीगढ़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.