Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर। चुनावी फॉर्म में उतरे भाजपा विधायक ने किया जनसंपर्क

    ---जनसंपर्क कार्यक्रम के तहत पहले दिन सिख किसानों से मिले रोशन लाल वर्मा


    शाहजहाँपुर। कड़ाके की सर्दी में भी सियासी पारा लगातार बढ़ता जा रहा है। विधानसभा की तैयारियों में जुटे संभावित प्रत्याशियों के अलावा माननीय भी अब इस युद्ध के चुनावी मैदान में कूद पड़े हैं। इसी क्रम में तिलहर से भाजपा विधायक रोशनलाल वर्मा ने भी जनसंपर्क अभियान का श्रीगणेश कर दिया। पहले दिन उन्होंने आधा दर्जन गांवों का दौरा करते हुए सिख किसानों से मुलाकात की।। ग्रामीणों के बीच जाकर उनसे बात की और उनकी समस्याओं को जाना।

    यूं तो रोशनलाल वर्मा हमेशा ही क्षेत्र में सक्रिय रहने वाले विधायक है, लेकिन चुनावी सीजन में उनकी सक्रियता और ज्यादा बढ़ने लगी है। शनिवार को विधायक रोशनलाल वर्मा ने अपने समर्थकों के साथ निगोही ब्लाक खंड के ग्राम ढकिया तिवारी, परसरा परसरी, गुलड़िया चकझाऊ, अजमतपुर आदि गांव में जनसंपर्क किया। 

    इस दौरान उन्होंने सबसे पहले सिख किसानों से मुलाकात की उनकी दिक्कतों को जाना और चुनाव में मदद करने की अपील की। इस दौरान उन्होंने बड़े बुजुर्गों से जीत का आशीर्वाद भी मांगा। उनके साथ साथ मे जगजीत सिंह उर्फ काले, पावन वर्मा, राजेश सिंह, हरचंद्र सिंह, मोनू सिंह, जसकरन सिंह, मग्जीत सिंह, दलजीत सिंह, जबर सिंह, सरबन सिंह, गुरमेज सिंह आदि लोग मौजूद थे।


    फ़ैयाज़ उद्दीन

    Initiate News Agency(INA) शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.