Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़: अलीगढ़ में कोरोना बम फूटने का जिम्मेदार कौन? चल रही नुमाईश, डीएम या कोई और?

    --नुमाईश जैसी भीड़ का परिणाम,आज 36 निकले कोरोना पॉजिटिव

    --फूटा कोरोना का बम,1 दिन में 36 संक्रमित, आंकड़ा पहुंचा 68, जिला प्रशासन की लापरवाही, नुमाइश हैं जारी 


    अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ जिले में चल रही नुमाइश कहीं लोगों की जान पर भारी ना पड़ जाए।क्योंकि नुमाइश मैदान में पहुंचने वाली हजारों हजार की भीड़ में ना लोगों के मुंह पर मास्क हैं ओर न ही हजारों हजार की भीड़ में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो पा रहा है। जबकि जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के नाक और आंख के नीचे कोरोना के नियमों की नुमाइश मैदान में खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है। 

    अलीगढ़ डीएम ने लोगों की जान के साथ खिलवाड़ करते हुए नुमाइश का आयोजन कराया। आज अलीगढ़ जिले में एक साथ 36 लोग जांच में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एक साथ 36 लोगों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद जिले में संक्रमित लोगों का आंकड़ा 68 पहुंच गया है। कहीं ना कहीं इस नुमाइश जैसी भीड़ का परिणाम है जो आज अलीगढ़ में एक साथ 36 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं।

    जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ जिले में 24 घंटे में कोरोना जांच में 36 कोरोना के नए मामले सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है। तो वहीं जिले में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 68 पहुंच गई है। 1 दिन में 36 कोरोना संक्रमित मरीज सामने आने के बाद कहीं ना कहीं अलीगढ़ जिला प्रशासन पर भी  बड़ा सवालिया निशान खड़ा होता है। 

    एक साथ 36 लोगों के संक्रमित पाए जाने से अलीगढ़ में लगने वाली नुमाइश भी इस संक्रमण में लापरवाही का एक बड़ा हिस्सा है। लेकिन खुद को जिले का राजा समझने वाले सर्वे सर्वा डीएम और जिला प्रशासन अपने ऊपर इतनी बड़ी इस लापरवाही की जांच तो छोड़िए? जिला प्रशासन अपने ऊपर इस लापरवाही कि आंच तक नहीं आने देगा।यह डीएम द्वारा आयोजित की गई नुमाइश की देन है जो आज एक साथ अलीगढ़ में 36 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 

    जिला प्रशासन द्वारा कोरोना के समय में लगाई गई इस नुमाइश मैदान में हजारों हजार की भीड़ बिना मास्क और बिना सोशल डिस्टेंसिंग के लोग भीड़ के रूप में खुलेआम जिला प्रशासन और स्वास्थ विभाग की आंखों के सामने धज्जियां उड़ाते हुए घूम रहे हैं। नुमाइश का नतीजा है कि आज एक साथ 36 लोग अलीगढ़ जिले में कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।

    आपको बता दें उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ जिले में 1 दिन में 36 कोरोना पॉजिटिव के नए मामले सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग सहित जिला प्रशासन में हड़कंप मच हुआ है। जबकि जिला प्रशासन ने विदेशों सहित अन्य राज्यों से अलीगढ़ पहुंचने वाले लोगों से संपर्क करने के लिए कोविड-19 कंट्रोल रूम हेल्प लाइन नंबर जारी किए हुए हैं। तो वहीं स्वास्थ्य विभाग द्वारा 4145 लोगों के कोरोना के लिए जांच सैंपल लिए गए हैं। जबकि 2172 लोगों के आरटीपीसीआर रिपोर्ट आनी बाकी है। 

    आपको बता दें अलीगढ़ की जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे के द्वारा गंगा जमुना तहजीब कही जाने वाली नुमाइश का आयोजन कोरोना के समय में कराया गया। जिलाधिकारी द्वारा लिया गया फैसला कहीं अलीगढ़ की जनता को भारी न पड़ जाए। क्योंकि 1 दिन में 36 लोगों के कोरोना पॉजिटिव मिलने से जहां स्वास्थ विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।तो वही कोरोना को लेकर अलीगढ़ में एक बार फिर भय का माहौल पैदा हो गया है। नुमाइश मैदान में हजारों हजार की भीड़ एक झुंड के रूप में नुमाइश देखने के लिए पहुंच रही है। 

    भीड़ के रूप में नुमाइश मैदान में पहुंच रहे लोगों के मुंह पर ना तो मास्क लगा है और ना ही हजारों हजार की भीड़ में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो पा रहा है। एक जगह पर हजारों हजार की भीड़ पहुंचने के चलते जहां अलीगढ़ में कोरोना का बम रह रह कर फूट रहा था। तो आज एक साथ कोरोना अलीगढ़ की जनता के बीच बम बनकर फूटा है। कोरोना का एक साथ बम बनकर फूटना नुमाईश जैसी भीड़ का हिस्सा है। जो आज 36 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.