Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़: चलती कार में लगी आग, आग में जलकर राख रहुई कार, कार सवारों ने कार से कूदकर बचाई जान

    अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के कोतवाली खैर इलाके के अलीगढ़ पलवल हाईवे पर उस वक्त एक कार आग का गोला बन गई। जब कार सवार युवक कार को अलीगढ़ पलवल हाईवे पर गुजरते हुए अपने गांव वापस लौट रहे थे। उसी दौरान कार की बोनट से निकली आग ने तांडव मचाते हुए पूरी कार को आग के आगोश में समा लिया। 

    कार में अचानक आग लगती देख कार चला रहे कार सवार युवकों ने कार से कूद कर अपनी जान बचाई। जिसके बाद देखते ही देखते कार आग की लपटों में लिपट कर राख में तब्दील हो गई। कार में लगी भीषण आग को देखकर इलाके के लोग दौड़ कर मौके पर पहुंचे। लेकिन लोगों के पहुंचने से पहले ही कार आग में जलकर राख हो चुकी थी।

    जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली खैर इलाके के अलीगढ़ पलवल हाईवे पर थाना गोंडा इलाके के गांव नगला झुजार मुरवार निवासी नितेश पुत्र सौदान सिंह अपने दोस्त मनोज के साथ कोतवाली खैर क्षेत्र के गांव सुजानपुर में अपने रिश्तेदारों से मिलने के बाद कार में सवार होकर वापस अपने गांव लौट रहा था। उसी दौरान अलीगढ़ पलवल हाईवे पर कार के बोनट से अचानक धुआं उठने लगा। जिसके बाद कार के बोनट से उठे धुएं के साथ अचानक कार आग की लपटों से घिर गई। 

    अचानक कार में लगी आग को देख कार में सवार नितेश और उसके दोस्त मनोज ने कार से कूदकर अपनी जान बचाई। जिसके बाद कार भीषण आग में तब्दील हो गई और दोनों युवकों की आंखों सामने सड़क पर फर्राटे भर रही कार कुछ ही मिनटों में धू धू कर जल गई। कार में लगी आग के बाद कार पूरी तरह से जलकर राख में तब्दील हो गई।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.