Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    आगरा: बैंकों पर उमड़ी ग्राहकों की भीड़, कोविड नियमों की उड़ी धज्जियां

    आगरा: आगरा जनपद के कस्बा पिनाहट के बैंक परिसरों में भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ उमड़ी, जिससे बैंक में लेनदेन करने आए लोगों द्वारा कोरोना नियमों पालन नहीं किया गया।

    आपको बता दें भारत में कोरोना के तीसरे वेरिएंट ओमीक्रोन की दस्तक से कई शहरों में नए केस मिल रहे हैं। ओमीक्रोन लोगों में तेजी से फैल रहा है जिसे लेकर सरकार द्वारा गाइडलाइन जारी की गई है तो वही रात के समय नाइट कलफ्यू भी लगाया गया है। 

    मगर सोमवार को कस्बा पिनाहट में बैंक परिसरों के बाहर भारी संख्या में लोगों की लाइन लगी देखी गई कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां बैंकों में उड़ती नजर आई। बैंकों के बाहर लगे लोग बिना मास्क के और बिना सामाजिक दूरी के लाइन में लगे हुए थे। जो कि एक घातक खतरे को अंजाम दे सकता है। लगातार ओमीक्रोन के नए केस मिलने से प्रदेश सरकारें सतर्कता बरत रही है। 

    मगर कस्बा पिनाहट में बैंक कर्मचारियों की लापरवाही साफ देखने को मिली। बिना मास्क और बिना सामाजिक दूरी के लोगों को परिसर के अंदर आने जाने दिया जा रहा था। किसी भी व्यक्ति से महिलाओं से बैंकों में कोई रोक-टोक नहीं थी। जिससे ओमी क्रोन के बढ़ने की लोगों ने आशंका जताई और कहा बैंकों में अपने खातों में लेनदेन करने वाले लोगों को बिना मास्क के बैंक परिसरों में नहीं जाने दिया जाए।


    संदीप सागर

    Initiate News Agency(INA) आगरा

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.