Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: पुलिस ने किया तमंचा फैक्टरी का भाण्डाफोड, दो गिरफ्तार

    --पुलिस ने मौके से बने अधबने तमंचे व गोलियंा सहित बनाने के उपकरण किए बरामद


    देवबंद: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर देवबंद पुलिस द्वारा अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के अन्र्तगत सोमवार को पुलिस ने क्षेत्र के ग्राम अंबेहटा शेखा के जंगल में चल रही अवैध तमंचे बनाने के फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए मौके से बने व अधबने तंचमे बरामद करते हुए तमंचा बना रहे दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया।

    सोमवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने ग्राम अम्बैहटा शेखा के जंगल में एक खण्डहर नुमा मकान पर छापेमारी की। जहंा पर पुलिस ने दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मौके से 4 अवैध तमंचे 315 बोर, 2 अवैध तमंचे 12 बोर, 16 अधबने तमंचे 315 बोर के 80 कारतूस 315 बोर, एक बन्दुक 12 सहित तमंचे बनाने के उपकरण भी बरामद किए हैं।  

    पुलिस ने फैक्ट्री में तमंचे बना रहे उम्मेद पुत्र सलाम निवासी ग्राम जौला थाना बुढ़ाना सोनू उर्फ संदीप पुत्र जनेश्वर निवासी बलवा खेड़ी थाना चरथावल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा पकड़े गए दोनों आरोपियों से यह पता लगाया जाने का प्रयास किया जा रहा है कि क्षेत्र में उन्होंने कितने लोगों को तमंचे बेचे हैं ’पकड़े गए उमेद को तमंचे बनाने का काफी तजुर्बा है और इस मामले में वह पहले भी जेल जा चुका है  और उस पर थाना बुढाना और थाना देवबंद सहित पांच मुकदमें है। वही, सन्दीप उर्फ सोनू पुत्र जनेश्वर पर थाना चरथावल, थाना देवबंद, थाना बडगांव सहित गौतमबुद्धनगर सहित 10 मुकदमे है।

    अपराधियों के खिलाफ अभियान में 1 दर्जन से अधिक तमंचे किए थे बरामद

    पुलिस ने पिछले दिनों से अपराधियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया हुआ है और पुलिस ने लग भग 15 लोगों को अवैध तमंच में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था’ पुलिस यह जानकारी जुटाने में लगी है कि उक्त लोगों ने अवैध तमंचे कहीं उमेद व संदीप से तो नहीं खरीदे थे’

    -तमंचा फैक्ट्री का भाण्डा फोड करने वाली टीम में ये रहे शामिल

    तमंचा फैक्ट्री का का भाण्डा फोड ने करने वाली टीम में एस आई धीरज सिंह, एस आई नरेन्द्र सिंह, हैड कास्टेबल अशोक कुमार, राहुल त्यागी, कास्टेंबल रवि सोम, अक्षय तोमर, सचिन कुमार, कपिल कुमार, सुरज कुमार शामिल रहे।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.