Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    संभल। पुलिस ने बरामद किया हथियारों का जखीरा

    • यूपी विधानसभा चुनाव से पूर्व को पुलिस की बड़ी कार्रवाई
    • एसपी की अपराधियों को खुली चुनौती, अपराधी छोड़े जिला

    संभल। आगामी यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस ने बड़ा गुड वर्क किया है संभल की दो थाना पुलिस ने अवैध शस्त्रों के विरुद्ध अभियान चलाकर अवैध हथियारों का जखीरा बरामद किया है वहीं पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर खुलासा किया है एक आरोपी भागने में कामयाब रहा।

    चक्रेश मिश्रा, एसपी,संभल

    यूपी विधानसभा चुनाव से पूर्व जनपद संभल की हयातनगर एवं धनारी पुलिस ने अवैध शस्त्रों के खिलाफ कार्रवाई की है पुलिस ने दो अवैध शस्त्र फैक्ट्रियों का भंडाफोड़ किया है अपर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि हयातनगर पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए ग्राम हसनपुर मुंजबता के जंगल में बंद पड़ी ईट भट्टे की कोठरी से एक आरोपी अशरफ को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही से बने और अधबने 9 तमंचे एवं पांच जिंदा कारतूस तथा 7 खोखा कारतूस बरामद किए हैं इसका एक साथी उस्मान फरार हो गया वही धनारी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ग्राम छपरा में आम के बाग में अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए एक आरोपी पप्पू को गिरफ्तार कर उसके पास से पांच बने एवं 10 अधबने तमंचे बरामद किए हैं। 

    जबकि पांच जिंदा कारतूस तथा एक खोखा कारतूस भी बरामद किया है वहीं इसका एक साथी योगेंद्र भी फरार हो गया है पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस की यह कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।

    उवैस दानिश

    Initiate News Agency (INA), सम्भल

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.