Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: समाजसेवी अजय गांधी ने पत्नी सहित समर्थकों के साथ बसपा छोडकर रालोद का थामा दामन

    --गरीब और किसानो की लडाई लडने वाली पार्टी है रालोद: अजय गांधी


    देवबंद: क्षेत्र के जाने माने समाजसेवी व सभासद पति अजय गांधी व उनकी पत्नी सभासद सुधा गांधी ने अपने समर्थकों सहित बसपा का साथ छोडकर राष्ट्रीय लोकदल का दामन थाम लिया। अजय गांधी व सुधा गांधी ने रालोद के जिलाध्यक्ष राव कैसर सलीम के समक्ष जनपद मुख्यालय पर अपने समर्थको ंसहित पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

    रालोद में शामिल होने पर अजय गांधी ने कहा कि वह राजनीति समाज सेवा के उददेश्य से करते है लेकिन पिछले कई वर्षो से यह देखा जा रहा है कि बसपा आलाकमान से लेकर जिला स्तरीय नेता भी गरीब मजदूरो व किसानो के लिए कुछ भी बोलने के तैयार नही है। ऐसी स्थिति में बसपा में रहने का कोई लाभ नही है क्योंकि बसपा पहले दबे कुचलो गरीबो की लडाई लडती थी लेकिन अब बसपा अपने ऐजेन्डे से हट गई और इस पार्टी के नेता लग्जरी राजनीति करने लगे है। उन्होने कहा कि गरीब और किसानो की लडाई लडने वाली पार्टी रालोद हमेशा से ही रही है और यही वजह है कि रालोद की जनहित नीतियों के कारण ही वह इस पार्टी में शामिल हुए है। 

    एक सवाल के जवाब में अजय गांधी ने कहा कि हम निष्पक्ष और सेवा भाव के इरादे से पार्टी में आये है और यदि पार्टी उनकी पत्नी सुधा गांधी को रामपुर मनिहारान सुरक्षित सीट से टिकट देती है तो वह मजबूती के साथ अपनी पत्नी को चुनाव लडायेगें और ईश्वर ने चाहा तो बडी भारी मतो से रामपुर मनिहारान की सीट जीतकर रालोद के खाते में डालने का काम करेगे। अजय गांधी व सुधा गांधी के साथ पूर्व प्रधान सोमप्रकाश, दिलशाद चैधरी, आलम असांरी, आलोक कुमार तेजियान, सोनू सिंघल, शुभम मित्तल, विचार दास, मो0 इस्लाम, सहित अनके समर्थकों ने भी रालोद की सदस्या ग्रहण की।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.