Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सम्भल। विद्यालय के आगे की सड़क बनवाने को लेकर छात्राओं ने किया प्रदर्शन

    सम्भल। बारिश के दौरान विद्यालय में जलभराव को लेकर छात्र-छात्राओं में रोष दिखाई दिया। छात्र छात्राओं ने विद्यालय के बहार नगर पालिका परिषद के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए गुस्से का इजहार करते हुए विद्यालय के सामने भी सड़क बनवाने की मांग की। उनका कहना है कि बारिश के दौरान जलभराव के कारण हमें विद्यालय आने में परेशानी का सामना करना पड़ता है।

    रोशन आरा, प्रधानाचार्य

    पूरा मामला सदर कोतवाली के मोहल्ला जगत स्थित जन्नत निशा कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय का है। जहां नगर पालिका परिषद द्वारा सड़क डाली जा रही है, मगर सड़क विद्यालय से पीछे तक ही पड़ रही है। छात्राओं का कहना है कि अगर विद्यालय के सामने सड़क नहीं पड़े तो बारिश के दौरान समस्या और गंभीर हो जाएगी। 

    नीलोफर, छात्रा
    छात्राओं को बारिश के दौरान जलभराव की समस्या विद्यालय के सामने और जटिल हो जाएगी। इसीलिए नगर पालिका परिषद को चाहिए कि सड़क को विद्यालय के आगे तक डाला जाये। जिससे कि छात्र-छात्राओं को बारिश के दौरान जलभराव का सामना न करना पड़े। 
    तौकीर अहमद, शहर अध्यक्ष कांग्रेस

    अपनी मांग को रखने के लिए छात्राओं ने विद्यालय के बाहर आकर नगर पालिका परिषद सम्भल के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए सड़क डालने की मांग की। इस दौरान छात्राओं ने कांग्रेस शहर अध्यक्ष तौकीर अहमद को प्रार्थना पत्र भी सौंपे।

    उवैस दानिश

    Initiate News Agency (INA), सम्भल

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.