Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: पुलिस ने किए भारी मात्रा में वाहनो के पार्टस बरामद

    --चोरी के वाहनो का कटान करते चार गिरफ्तार

    --मौके से 14 पेटी चण्डीगढ मार्का अग्रेंजी शराब भी बरामद


    देवबंद: पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नगर के एक मोहल्ले में स्थित गोदाम में छापा मारकर वहां चल रहे चोरी के वाहनों के कटान का भंडाफोड़ कर दिया। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में वाहनों के कटे हुए पार्ट्स, अंग्रेजी शराब की 14 पेटी, को कब्जे में ले लिया तथा वाहन कटान के धंधे में लगे चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया। बाद में सभी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा कायम कर जेल भेज दिया गया ।

    मोहल्ला सराय काहरान मैं चल रहा था चोरी के वाहनों का कटान का धंधा नगर के मोहल्ला सराय काहरान में स्थित धन्नू के गोदाम में चोरी के वाहनों का कटान का यह अवैध धंधा चल रहा था। बताया जाता है कि विगत काफी दिनों से यहां चोरी के वाहन काटे जा रहे थे। पुलिस किसी सही मौके की तलाश में थी पहले क्राइम ब्रांच की टीम ने चोरी के वाहनों के कटान के बारे मे पूरी जानकारी जुटाई और बाद में कोतवाली पुलिस ने छापा मारकर यहां से कटे हुए दो छोटे हाथी एक मैजिक 12 खिड़की 11 डिग्गी, 6 बोनट व अन्य पार्टस सहित, चंडीगढ़ से लाई गई 14 पेटी अंग्रेजी शराब, बरामद की पुलिस ने मौके से अमन निवासी मोहल्ला काहरान, शहनवाज उर्फ मुन्ना निवासी कोला बस्ती, खालिद निवासी अबुल माली, सरफराज निवासी कोला बस्ती को वाहनों का कटान करते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

    अवैध शराब का भी चला रहा था धंधा

    पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ दर्ज मुकदमे में आबकारी अधिनियम की धाराओं को भी पंजीकृत किया है पुलिस का मानना है कि इस गोदाम से केवल चोरी के वाहनों का अवैध कटान ही नहीं हो रहा था बल्कि यहां से चंडीगढ़ से लाई गई अंग्रेजी शराब भी अवैध रूप से बेची जा रही थी।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.