Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    इटारसी\मध्यप्रदेश। इटारसी में अनूप जलोटा, अनीता खंडेलवाल की ऐतिहासिक म्यूजिकल नाइट श्री कान्हा फाउंडेशन के तत्वाधान में संपन्न हुई।

    इटारसी\मध्यप्रदेशशहर के एक्सप्रेस इलेवन मुक्ताकाश मंच पर 2 जनवरी को पद्म अनूप जलोटा एवं श्री कान्हा फाउंडेशन की प्रेसिडेंट अनीता खंडेलवाल की भजन संध्या संपन्न हुई इस कार्यक्रम का उद्घाटन विधायक डॉ सीतासरन शर्मा एवम डॉमेस्टिक जेम्स एंड ज्वेलर्स एसोसिएशन के पास्ट चैयरमैन नितिन खंडेलवाल, भजन सम्राट अनूप जलोटा, प्रेसिडेंट श्री कान्हा फाउंडेशन की अध्यक्षा अनीता खंडेलवाल, खंडेलवाल ज्वेलर्स के ओनर सुनील खंडेलवाल, तैराकी संग के अध्यक्ष पियूष शर्मा साथ ही महंत दीपेंद्र दास शर्मा जिला अध्यक्ष यूनिक वालीबॉल फेडरेशन नरसिंहगढ़ जिला राजगढ़ ने दीप प्रज्वलित किया।

    ऐतिहासिक म्यूजिकल नाइट में भजन गायक अनूप जलोटा एवं भजन गायिका अनिता खंडेलवाल कार्यक्रम प्रस्तुत करती हुई।

    इस कार्यक्रम में दिव्यांग एवं सोल सिंगर 2020 के विजेताओं को श्री कान्हा फाउंडेशन ने शॉल,स्मृति चिन्ह एवं राशि भेंट कर उनका सम्मान किया, इस भजन संध्या को सुनने के लिए होशंगाबाद, बेतूल, हरदा, इटारसी,भोपाल से श्रोता आए थे। अनूप जलोटा ने हर भजन पर वाहवाही लूटी। कोरोना गाइड लाइन के पालन के कारण निश्चित संख्या में श्रोताओं को आमंत्रित किया गया था।

    भजन संध्या में इटारसी शहर के 3 दर्जन से अधिक चिकित्सक मौजूद थे  इसके अलावा व्यापारी पत्रकार संगीत प्रेमी राजनेता एवं प्रबुद्ध नागरिक मौजूद थे। अनूप जलोटा ने भजन प्रेमियों को भरोसा दिलाया की आप जब बुलाएंगे तब हम आएंगे। अनूप जलोटा के साथ अनीता खंडेलवाल की जुगलबंदी ने दर्शकों का मन मोह लिया। 

    इंदौर के टोनी एवं अनिता खंडेलवाल की बिटिया अपूर्वा खंडेलवाल ने मंच संचालन का दायित्व बखूबी निभाया। सुनील खंडेलवाल एवं कुशल खंडेलवाल ने प्रत्येक आमंत्रित को सम्मान देकर स्थान दिलाया। वही कुशल खंडेलवाल के मित्रों ने भी पूर्ण सहयोग किया। अनीता खंडेलवाल ने राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाई है। सभी धार्मिक चैनलों में उनके भजन प्रसारित हो चुके हैं और आगे भी होते रहेंगे।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.