Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मैनपुरी: पूना नोकरी करने गए युवक की केमिकल से झुलश कर दर्दनांक मौत,परिजनों ने गांव के ठेकेदार पर लगाएं गम्भीर आरोप

    मैनपुरी: मैनपुरीं के थानां कोतवाली क्षेत्र के ग्राम शंसारपुर के रहने बाले युवक की पूना में केमिकल से झुलश कर दर्दनांक मौत होगयी। मैनपुरीं पहुंचे शव को देखकर परिजनों ने  अंतिम संश्कार करने से मना करते हुए गांव के ही ठेकेदार पर गम्भीर आरोप लगाते हुए मौत का जिम्मेदार ठहराया है। हालांकि मौके पर पहुँची पुलिस के समझाने बुझाने के बाद ही परिजन अंतिम संस्कार को तैयार हुए। 

    दरशल कोतवाली क्षेत्र के ग्राम संसार पुर का रहने वाला 30 वर्षीय मुकेश पुत्र रामलड़ैते गांव में ही रहकर रंगाई पुताई का कार्य करता था। पिछली 12 दिसम्बर को गांव के रहने बाले ठेकेदारों ने उसे कहा कि पूना में तुम्हे बहुत अच्छी नॉकरी दिलवाता हुँ।आरोप है की मुकेश उनके कहने पर उनके साथ पूना चला गया।जहाँ उसे एक केमिकल के बॉलर को साफ करने पर लगा दिया जहाँ केमिकल के बॉलर को साफ करते वक्त 31 दिसम्बर को म्रतक केमिकल से बुरी तरह झुलस गया था। जिसकी इलाज के दौरान पूना में ही 7 जनवरी को मौत हो गयी।

    आज उसका शव जब पूना से मैनपुरीं गांव पहुंच तो परिजनों ने तीनो ठेकेदारों मोहित, गुडू ओर रमाकांत जो ब्योन्ति खुर्द थानां कोतवाली के है। उनपर गम्भीर आरोप लगाते हुए म्रतक का अंतिम शनष्कार करने से मना कर दिया। इस के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने म्रतक के परिजनों को समझ बुझा कर आज रविवार को अंतिम संस्कार कराया है।

    मृतक के परिजन

    म्रतक के एक पुत्री सहित पांच बच्चे जिनके लालन पोषण की जिम्मेदारी उसी की थी। गाँव के ही ठेकेदारों के साथ फैक्ट्री में काम पूना काम करने गए व्यक्ति की फैक्ट्री में झुलस कर मौत,गांव पहुंचे शव का परिजनों ने अन्तिम संस्कार करने से किया मना,गाँव के ही ठेकेदारों पर लापरवाही व हत्या की धाराओं में मुकदमा लिखने पर अड़े परिजन,मृतक के एक पुत्री सहित पांच बच्चे हुए यतीम,मौके पर पहुंची पुलिस ने परजिनों को समझा भुझा कर शव का करवाया अंतिम संस्कार,थाना कोतवाली मैनपुरी के ग्राम ब्योन्ति खुर्द की...।


    नफीस अली

    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.