Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: पत्रकारों का उत्पीडन किसी भी स्तर पर सहन नही किया जायेगा: तनेजा’

    --ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन द्वारा वर्ष पर किया गया कार्यक्रम का आयोजन


    देवबंद: ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन द्वारा इण्डस्ट्रीयल स्टेट स्थित दून वैली स्कूल में आयोजित नववर्ष कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष आलोक तनेजा ने कहा कि पत्रकार पीत पत्रकारिता से बचे और पत्रकारों का किसी भी स्तर पर उत्पीडन सहन नही किया जायेगा तनेजा ने कहा कि पत्रकारों को आत्ममंथन करना चाहिए तथा किसी भी समाचार को प्रकाशित करने से पहले सम्बन्धित अधिकारी या व्यक्ती का पक्ष भी जानना जरूरी है। 

    उन्होने कहा कि शासन प्रशासन द्वारा समाज व राष्ट्र हित में किये जा रहे कार्यों को भी महत्व दिया जाना चाहिए। क्षेत्राधिकारी दुर्गा प्रसाद तिवारी ने कहा कि पुलिस और पत्रकार दोनों एक दूसरे के बडे सहयोगी है। उन्होने कहा कि पत्रकार साथी को कोई समस्या हो तो हम सहयोग करेंगे।

    इस अवसर पर कोतवाली प्रभारी प्रभाकर कैन्तुरा ने कहा कि पत्रकार और पुलिस एक चेन की ही कडी है। अध्यक्षता कर रहे वरिष्ठ पत्रकार व देवबंद इकाई के संरक्षक गोविन्द शर्मा ने पत्रकारों से आग्रह किया कि पीत पत्रकारिता से बचते हुए जन समस्याओं को अपने समाचारों में महत्व दें। कार्यक्रम को मनदीप शर्मा, प्रशान्त त्यागी राजकुमार शर्मा (नागल) ने भी सम्बोधित किया।

    कार्यक्रम में सुधीर भारद्वाज, आसिफ सागर और डा० शहनवाज कोएसोसिएशन की सदस्यता देकर जिलाध्यक्ष आलोक तनेजा ने सम्मान किया। कार्यक्रम का संचालन राजकुमार जाटव ने करते हुए वरिष्ठ पत्रकार गोविन्द शर्मा के पत्रकारिता में 50 वर्ष पूरे होने पर शुभकामना दी। इस अवसर पर अनुज स्वामी, अशोक रोहेला, मोनू कश्यप, डा० शहनवाज, इकराम अंसारी, मुजक्किर अहमद, हिमांशु मिश्रा, इमरान शेख आदि पत्रकार उपस्थित रहे.


    Initiate News AGency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.