Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: महिला मोर्चा की पदाधिकारीयों ने किया आधा दर्जन से अधिक गांवो को दौरा

    --जनता पार्टी महिला मोर्चा देहात द्वारा जनसंपर्क चलाया गया अभियान

    --दौरे के दौरान गांव की महिलाओ को दी भाजपा की नीतियों की दी जानकारी


    देवबंद: शनिवार को भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा देहात द्वारा जनसंपर्क अभियान के अन्र्तगत कई गांव रामुपुर, उंचागांव, रणसुरा, दूधली ,परौली ,तिगरी, बाबुपुर, नगलीनुर, परोली, ओर तल्हेडी खुर्द मैं घर घर जाकर महिलाओं को भाजपा की जननीतियों को बताया। जनसम्पर्क अभियान के अन्र्तगत गांव तल्हेडी खुर्द एक बैठक का आयोजन किया गया जिसको संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि हरियाणा से प्रवासी के रूप में सरला एवं विधानसभा प्रभारी रमा गुप्ता ने कहा की सभी वर्ग की महिलाओं का रुझान भाजपा की ओर है यह महिलाओं का रेला पार्टी की नैया पार लगाएगा। 

    उन्होंने कहा कि भाजपा ने महिलाओं के लिए अनेक कार्य किए हैं जैसे घर-घर में गैस सिलेंडर पहुंचाना, महीने में दो बार राशन देना, गरीबों को पक्के मकान बनवाना, शौचालय बनवाना, महिलाओं के खाते में पैसे आना, जैसी अनेक योजनाएं पार्टी द्वारा महिलाओं के लिये चलाई है। डॉक्टर कांता त्यागी, सुषमा ने भी बैठक मेे महिला कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। 

    बैठक की अध्यक्षता करते हुए महिला देहात मोर्चा की अध्यक्ष रेखा ने कहा की आने वाले समय मैं भाजपा की सरकार ही बनेगी और योगी आदित्यनाथ प्रदेश के मुख्यमंत्री होंगे ओर प्रदेश खुशहाल होगा। बैठक में ममता, कुसुम, दीपा, विमलेश, कमला, बेबी ,नरगिस एड, कोशल, उषा , अनीता , सीमा धीमान आदि महिला उपस्थित रही।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.