Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। प्रदेश में समाजवादी सरकार बनवाने को लेकर जीजीपी की जनसंवाद साइकिल यात्रा रवाना

    बलिया। गोडवाना गणतंत्र पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री अरविन्द गोंडवाना के नेतृत्व में आज गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के बैनर तले प्रदेश में समाजवादी सरकार बनायें जाने के उद्देश्यों के तहत जीजीपी जनसंवाद साइकिल यात्रा कलेक्ट्रेट स्थित अम्बेडकर संस्थान से सपा नेता लक्ष्मण गुप्ता ने सपा और जीजीपी के कार्यकर्त्ताओ की संयुक्त साइकिल यात्रा पार्टी का झण्डी दिखाकर रवाना किया। 

    जो गांव-गांव में जाकर भारतीय जुमला पार्टी की लूट और झूठ का पर्दाफाश करते हुए संवैधानिक मूल्यों व लोकतंत्र की रक्षा करने तथा पूर्व सपा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाएं जैसे-समाजवादी पेंशन योजना का प्रचार-प्रसार कर आम जनता को जागरूक कर 2022 में पुनःप्रदेश में समाजवादी सरकार बनाये जाने का आह्वाहन करने का काम गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के कार्यकर्ता करेगें। 

    प्रभारी अरविन्द  ने कहा कि अच्छे दिन लाने, हर वर्ष दो करोड़ रोजगार देने, काला धन लाने व सबके खाते में 15-15 लाख रूपये देने के नारे वादे के साथ देश व प्रदेश की सत्ता में आयी भारतीय जुमला पार्टी की सरकार रोजगार देना तो दूर सार्वजनिक सरकारी संस्थायें रेलवे, एल0आई0सी0, हवाई अड्डा सहित सरकार के उपक्रमों को राष्ट्रीयकरण करने के बजायें उन्हे नीजीकरण कर रोजगार के अवसरों को समाप्त करने का काम कर रही है। जीजीपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मनोज शाह व प्रदेश महासचिव, सुरेश शाह ने कहा कि 2022 का चुनाव सिर्फ विधायक चुनने का नहीं है बल्कि नौजवानों के भविष्य और आने वाली पीढ़ी और संविधान को बचाने का चुनाव है। 

    अरविंद गोडवाना-राष्ट्रीय सचिव जी. जी पी.

    भारतीय जुमला पार्टी के अघोषित तानाशाही से आम लोगों के मुक्ति के लिए समाजवादी समान विचारधारा के सभी संगठनों को सपा के नेतृत्व में एक मंच पर आकर इस जनविरोधी भाजपा सरकार को सत्ता से बेदखल करने के लिए प्रदेश के मतदाओं को जागरूक करने का कांम करेगी। आम लोगों को बढ़ती हुई महंगाई से त्रस्त जनता को सरकार का एक एक झूठ और जुमलेबाजी से  आम मतदाताओं को जागरूक किया जायेगा। जिसके बाद प्रदेश में समाजवादी सरकार बनाना तय है।  

     

    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.