Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिजनौर। भागीदारी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अश्वनी प्रजापति का हुआ जोरदार स्वागत

    बिजनौर। हल्दौर में गढ़ी रोड पर दिलावर सिंह प्रजापति के आवास पर प्रजापति समाज के कार्यक्रम में लखनऊ से बतौर मुख्य अतिथि भागीदारी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अश्वनी प्रजापति ने कहा भारतीय जनता पार्टी में प्रजापति समाज के 60 लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई, किसी प्रजापति को भी उचित मुआवजा वह न्याय नहीं मिला। उन्होंने कहा यदि गठबंधन की सरकार बनी तो न्यायिक जांच करा कर मृतकों के परिवार को उचित मुआवजा दिलाने का काम करूंगा। वही उन्होंने कहा यदि हमारी सरकार बनी 300 यूनिट बिजली गरीबों का इलाज फ्री, डीजल पेट्रोल पर हुई वृद्धि में कमी लाने का काम भी करेंगे। 

    अश्वनी प्रजापति एडवोकेट राष्ट्रीय महासचिव भागीदारी पार्टी उत्तर प्रदेश

    अश्वनी प्रजापति ने भागीदारी पार्टी के जिला अध्यक्ष की घोषणा भी की। उन्होंने मिटठेपुर निवासी विवेकानंद की घोषणा की घोषणा करते ही प्रजापति समाज में खुशी की लहर दौड़ गई प्रजापति समाज के लोगों ने विवेकानंद प्रजापति को फूल मालाओं से लादकर मुंह मीठा कराया और विवेकानंद प्रजापति को शुभकामनाएं दी। विवेकानंद प्रजापति ने कहा आज जो समाज ने मुझे यह जिम्मेदारी दी है मैं इस पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा और पार्टी को मजबूत करने में पूर्ण रुप से सहयोग करूंगा। 


    इस मौके पर राजवीर प्रजापति ओम प्रकाश प्रजापति बृज मोहन प्रजापति अशोक कुमार प्रजापति राजपाल प्रजापति दिलावर सिंह प्रजापति संगीता चौधरी आदित्य एडवोकेट प्रजापति राजेंद्र कश्यप जिला अध्यक्ष सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी शेर सिंह सैनी हरपाल सिंह सैनी दिनेश कुमार प्रजापति आदि लोग मौजूद रहे। 

    जिस का संचालन अतुल कुमार प्रजापति ने किया, अध्यक्षता ओम प्रकाश प्रजापति जिला अध्यक्ष राष्ट्रीय प्रजापति महासभा जिला बिजनौर। 

    दिनेश कुमार प्रजापति 

    Initiate News Agency (INA), धामपुर जनपद बिजनौर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.