Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: दून वैली पब्लिक स्कूल में भाजपाईयों ने वर्चुअल रैली में सुने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विचार

    देवबंद: उत्तर प्रदेश के चुनाव में भाजपा अब धीरे-धीरे पूरी ताकत झोंकती जा रही है प्रधानमंत्री की भी आज चुनाव प्रचार में एंट्री हो गई और उन्होंने वर्चुअल रैली के माध्यम से विपक्षियों पर निशाना साधा और प्रदेश की भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाई।

    देवबंद के द दून वैली पब्लिक स्कूल में बड़ी तादाद में सोमवार को भाजपा के लोग इकट्ठा हुए और प्रधानमंत्री के भाषण को गंभीरता से सुना। वर्चुअल रैली में भाग ले रहे भाजपा के राकेश गांगुली, संदीप शर्मा, नितिन गुप्ता, अरुण गुप्ता, विपिन गर्ग, शुभलेश शर्मा, नेहा टंडन बिजेंद्र गुप्ता, अजय सिंघल, राजेश सिंघल, रितेश बंसल आदि ने बताया कि प्रधानमंत्री ने जिस तरीके से आज भाजपा सरकार की जनहित योजनाओं को बताया और सभी योजनाओं के बारी बारी आंकड़े पेश किए कि इन योजनाओं से उत्तर प्रदेश में कितने लोग लाभान्वित हुए हैं। प्रधानमंत्री ने यह भी विस्तार से बताया इससे निश्चित रूप से भाजपा को उत्तर प्रदेश में पूरी ताकत मिलेगी क्योंकि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जादू जनता के बीच आज भी बरकरार है।

    उत्तर प्रदेश में गृह मंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा,  केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य सहित बहुत से बड़े नेता चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं और आज प्रधानमंत्री के भी चुनाव प्रचार में आ जाने से कहीं ना कहीं भाजपा को भारी मजबूती मिलने की उम्मीद भाजपाइयों ने जताई है।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.