Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़। मासूम के साथ हैवानियत, दरिंदे ने पांच साल की बच्ची संग सरसों के खेत में किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

    अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली खेर इलाके के गांव में 5 वर्षीय मासूम के साथ हैवानियत की हदें पार करते हुए एक दरिंदे द्वारा के सरसों के खेत में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। दुष्कर्म की शिकार मासूम बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल भेजा गया है पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

    जानकारी के अनुसार कोतवाली खैर क्षेत्र के एक गांव निवासी पांच वर्षीय बच्ची के साथ सरसों के खेत में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बच्ची की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

    इंदु सिद्धार्थ क्षेत्राधिकारी खैर

    कोतवाली प्रभारी प्रवेश कुमार ने कहा कि आरोपी बिट्टा बच्ची को बहला फुसलाकर सरसों के खेत में ले गया। जहां सरसों के खेत में ले जाकर बच्ची के साथ उसने दुष्कर्म किया। बच्ची की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। जब तक आरोपी वहां से फरार हो गया। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल भेजा है। मां की तहरीर पर पुलिस ने देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

    क्षेत्राधिकारी इंदु सिद्धार्थ ने कहा कि कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मानपुर पुलिस को सूचना मिली कि एक बच्ची के साथ छेड़खानी इत्यादि की गई थी। दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

    अजय कुमार

    Initiate News Agency (INA), अलीगढ़


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.