Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मैनपुरी: सदर विधायक राजकुमार यादव का गैरमर्यादित, विवादित बयान

    मैनपुरी: मैनपुरी पहुंचे कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी द्वारा दिये विवादित बयान पर समाजवादी पार्टी में भारी रोष मैनपुरी के सपा सदर विधायक राजकुमार यादव ने किया पलटवार दिया गैरमर्यादित बयान.

    सपा विधायकमैनपुरी सदर (राजकुमार यादव )

    आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी द्वारा मैनपुरी में अखिलेश यादव को लेकर एक बयान दिया गया था उन्होंने कहा था कि अखिलेश की बात कुत्ते की लात इसका कोई भरोसा नहीं मुस्लिम समाज का वोट कैसे मिल जाए इसलिए जिंदा को राष्ट्रपति बता रहे हैं कल ओसामा बिन लादेन की तुलना अपने पिताजी के बराबर खड़ा कर देंगे इसी बयान का मैनपुरी सदर विधायक समाजवादी पार्टी राजकुमार उर्फ़ राजू यादव ने पलटवार किया है.

    उन्होंने नंद गोपाल नंदी द्वारा दिए गए बयान की कड़ी निंदा की है उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव एक संस्कारी पिता के संस्कारी पुत्र हैं कल जो मंत्री ने भोंका है मुझे यह लगता है कि उसका डीएनए कराना पड़ेगा कि वह किस प्रजाति के है भोंका भी है और नंदी भी है.

     सपा विधायक ने भाषा की मर्यादा तोड़ते हुऐ कहा जो बीजेपी ने लादेन रूपी दमाद बना रखे हैं बड़े-बड़े इनके ऊपर टिप्पणी करे नंदी, और नंद माने सांड कहां जाता है और क्या कुछ कहा आइए आपको भी सुनाते हैं.



    नफीस अली

    Initiate News Agecy(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.