Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: भाजपा को लेकर बदल रही अल्पसंख्यकों की सोचः सिद्दीकी

    देवबंद: भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की बैठक में संगठन को मजूबती प्रदान करने के लिए अधिक से अधिक संख्या में अल्पसंख्यकों को पार्टी से जोड़ने को लेकर विचार विमर्श किया। साथ ही मुख्यमंत्री के देवबंद कार्यक्रम में भारी संख्या में कार्यकर्ताओं की भागीदारी सुनिश्चित करने का निर्णय लिया।

    मोहल्ला खानकाह में आयोजित हुई नगर कार्यसमिति की बैठक में मंडल संयोजक नसीम सिद्दीकी ने कहा कि योगी सरकार ने बिना किसी भेदभाव के सभी योजनाओं का लाभ हर वर्ग को दिया। यही कारण है कि अल्पसंख्यकों की सोच बदल रही है और वह तेजी के साथ संगठन से जुड़ने का काम कर रहे हैं। मोर्चा के महामंत्री मो. नईम ने कहा कि पहले सपा आई उसने मुस्लिम को छला फिर बसपा ने उन्हें ठगने का कार्य किया। 

    हर किसी ने उन्हें केवल वोट बैंक के रुप में इस्तेमाल किया। जबकि भाजपा ने उनके हितों को ख्याल रखा और उन्हें सम्मान देने का काम किया। जिला मंत्री वसीम अब्बास नकवी ने कहा कि कांग्रेस और सपा ने मुस्लिमों को शिक्षा से दूर रखा उनके विकास के लिए कुछ नहीं किया। जबकि पीएम मोदी ने अल्पसंख्यकों के लिए विभिन्न कल्याणकारी योजनाएं चलाई हुई हैं। बैठक में मोर्चा के कार्यकर्ता मौजूद रहे।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.