Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। रामवीर कनौजिया समाजवादी पार्टी के जिला सचिव मनोनीत

    --भावल खेड़ा से ब्लॉक प्रमुख पद प्रत्याशी रहे रामवीर कनौजिया

    --सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खां ने सौंपा मनोनीत पत्र


    शाहजहांपुर। चुनाव नजदीक आते ही समाजवादी पार्टी दमखम के साथ शाहजहांपुर जिले में चुनाव लड़ने की तैयारी में है तिलहर से भाजपा विधायक रोशनलाल वर्मा भाजपा छोड़ समाजवादी पार्टी में शामिल हो चुके हैं वहीं जलालाबाद से पूर्व विधायक नीरज मौर्य के भी समाजवादी पार्टी में शामिल होने की चर्चाएं हैं उधर सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खां पूरे जिले में दमदारी  के साथ जिले की सभी सीटों पर समाजवादी पार्टी की विजय करने के लिए ताना-बाना बुन रहे हैं।  

    इसी क्रम में समाजवादी पार्टी जिला अध्यक्ष तनवीर खां ने भावल खेड़ा ब्लॉक से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी रहे रौसर कोठी निवासी रामवीर कनौजिया को जिला सचिव मनोनीत किया है उनके मनोयन पर तमाम कार्यकर्ताओं ने उन्हें बधाई दी है रामवीर कनौजिया वैसे शिक्षक हैं तीन बार क्षेत्र पंचायत सदस्य रहे और 2016 एवं 2021 जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी रहे और उनके जिले में दो अपने निजी स्कूल चल रहे हैं। 

    और संत गाडगे सेवा आश्रम के कार्यकारी सचिव है भावल खेड़ा से दमदारी के साथ ब्लॉक प्रमुख का चुनाव लड़े थे और काफी कुछ दबाव के बावजूद चुनाव लड़ते रहे जबकि जिला पंचायत अध्यक्ष पद प्रत्याशी सहित तमाम ब्लॉक प्रमुख पद प्रत्याशी नामांकन तक नहीं करा सके और सत्ता के दबाव में पाला बदल गए। 


    फ़ैयाज़ उद्दीन

    Initiate News Agency(INA) शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.