Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बुलन्दशहर। अशोक वर्धन द्वारा अधिवक्ताओं को दी नववर्ष की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं

    --शैलेंद्र कुमार एडवोकेट सहित अन्य अधिवक्ताओं को गिफ्ट देकर किया सम्मानित

    बुलन्दशहर। प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी लोगों ने नववर्ष को बड़ी धूमधाम के साथ मनाया कुछ लोगों ने नववर्ष को अनोखे अंदाज में मनाते हुए अपने साथियों का किया सम्मान जिसमें उन्हें गिफ्ट देकर नववर्ष की बधाई दी। ऐसा ही एक मामला कचहरी परिसर में देखने को मिला है जहां डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के सदस्य अनेक अधिवक्ताओं को गिफ्ट देकर सम्मानित करते हुए नव वर्ष की हार्दिक बधाई दी एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

    बता दें कि नववर्ष के अवसर पर साथियों का सम्मान करते हुए अशोक वर्धन एडवोकेट द्वारा डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन परिसर में स्थित चेंबर पर शैलेंद्र कुमार एडवोकेट अरविंद कुमार प्रजापति एडवोकेट एवं सतीश गौतम एडवोकेट को गिफ्ट देकर सम्मानित किया एवं उन्हें नववर्ष की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। जिसके बाद अनेक अधिवक्ताओं के साथ मिलकर पार्टी का आनंद लिया।

    अशोक वर्धन एडवोकेट द्वारा बताया गया कि नववर्ष के अवसर पर अपने साथियों को सम्मानित करने में मुझे बहुत खुशी हो रही है जिनका में हमेशा सम्मान करता रहूंगा जिससे मुझे आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलती है मैं उनके हमेशा कदम से कदम मिलाकर चलूंगा।

    शैलेंद्र कुमार एडवोकेट द्वारा बताया गया कि अशोक वर्धन एडवोकेट द्वारा सम्मानित करने के लिए उन्हें धन्यवाद देते हैं तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं जिन्हें हमेशा आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते हुए हर तरीके से साथ दिया जाएगा। जिससे वह बुलंदियों को चुन सकें। सम्मान कार्यक्रम में अनेक अधिवक्तागण शामिल रहे सभी ने मिलकर कार्यक्रम का आनंद लिया।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.