Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़: प्रधान के कहने पर गांव पहुंचा था चालक, आवारा गोवंश गाड़ी में भरने पहुंचे मुस्लिम समुदाय के चालक की ग्रामीणों ने की पिटाई

    अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली खैर इलाके के गांव कशिशो में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक टाटा मैक्स गाड़ी सवार चालक ग्राम प्रधान के कहने पर गांव के अंदर से आवारा गोवंशों को भरने के लिए टाटा मैक्स गाड़ी लेकर पहुंचा था।

    जहां ग्रामीणों ने चालक को टाटा मैक्स गाड़ी में आवारा गोवंशों को भरते हुए देखा और वीडियो बनाने लगे। ग्रामीणों द्वारा वीडियो बनाते देख गाड़ी चालक गाड़ी को लेकर मौके से भागने लगा। गाड़ी लेकर मौके से भाग रहे चालक को ग्रामीणों ने पकड़ कर गाड़ी चालक की जमकर मारपीट करते हुए पिटाई कर डाली। 

    जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली खैर इलाके के गांव कश्वीशो के ग्राम प्रधान द्वारा गांव में घूमने वाले निराश्रित आवारा गोवंशों को टाटा मैक्स गाड़ी में भरकर तहसील खैर क्षेत्र के गांव चोधाना स्थित निराश्रित गौशाला में भिजवाया जा रहा था। उसी दौरान मौजूदा ग्राम प्रधान मौके से दवा खाने के लिए अपने घर चला गया। तो वही टाटा मैक्स गाड़ी का चालक आवारा गोवंशों को गाड़ियों में भरने लगा। 

    आवारा पशुओं को मैक्स गाड़ी के चालक द्वारा गाड़ी में भरते देख ग्रामीणों के द्वारा मोबाइल से लोग वीडियो बनाने लगे। तो वही गाड़ी चालक मुस्लिम समुदाय से था। जिसके बाद वीडियो बना रहे लोगों को देख कर गाड़ी चालक गाड़ी को लेकर मौके से भागने लगा। जिसके बाद गांव से गाड़ी लेकर भाग रहे गाड़ी चालक को पकड़कर ग्रामीणों ने मारपीट करते हुए उसकी पिटाई कर डाली। 

    ग्रामीणों द्वारा आवारा पशुओं को गाड़ी में भर रहे चालक की पिटाई की सूचना पर मौजूदा ग्राम प्रधान मौके पर पहुंच गया। जिसके बाद मौके पर पहुंचे ग्राम प्रधान ने चालक के साथ मारपीट कर रहे ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत किया गया। मारपीट की घटना के बाद दोनों पर कतवाली खेर पहुंचे जहां पुलिस ने गलतफहमी के दौरान हुई मारपीट के मामले में दोनों पक्षों के बीच समझौता कराते हुए मामला शांत करा दिया।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.