Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर। जयेश प्रसाद ने पुवायां और बण्डा में किया उपेन्द्र पाल सिंह के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

    ....... कार्यकर्ताओं से बोले पूर्व एमएलसी पुवायां से उपेन्द्र पाल सिंह को भारी मतों से जितवा के भेजो

    शाहजहाँपुर। पूर्व एमएलसी जयेश प्रसाद ने पुवायां से सपा प्रत्याशी उपेन्द्र पाल के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। इस अवसर पर जयेश प्रसाद ने उपस्थित सभी लोगो से उपेन्द्र पाल सिंह को भारी मतों से जितवाकर सदन भेजने की अपील की।

    सोमवार को पूर्व एमएलसी जयेश प्रसाद पुवायां पहुंचे। जहां सपा प्रत्याशी उपेन्द्र पाल सिंह समेत कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से उनका स्वागत किया। तत्पश्चात जयेश प्रसाद ने फीता काटकर उपेन्द्र पाल सिंह के पुवायां-शाहजहाँपुर मार्ग पर चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। इसके बाद बण्डा में पुवायां बण्डा मार्ग पर भी चुनाव कार्यालय का शुभारंभ उनके हाथों से किया गया। इस मौके पर जयेश प्रसाद ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार बनने जा रही है। इसके लिए पुवायां से भी सपा विधायक बनाना है। उन्होंने सभी से उपेन्द्र पाल को 50 हजार वोटों से जितवा कर सदन भेजने की अपील की। इस अवसर पर प्रत्याशी उपेन्द्र पाल सिंह ने कहा कि वह लंबे समय से पुवायां में रहकर जनता की सेवा कर रहे हैं। पुवायां के लोगो ने उन्हें भरपूर्ण सहयोग और सम्मान दिया है। विधायक बनने के बाद सभी के मान सम्मान के साथ क्षेत्र के विकास करवाने का काम करेंगे। उन्होंने सभी से चुनाव में सहयोग और समर्थन देने की अपील की।

    डिस्कस साथ ही उपेन्द्र पाल सिंह ने बण्डा के शिक्षामित्रों के साथ बैठक करते हुए उनसे सहयोग मांगा। सभी शिक्षामित्रों ने इस चुनाव में उन्हें मजबूती से चुनाव में मदद का आश्वासन दिया। इस मौके पर पूर्व शिक्षक एमएलसी संजय मिश्रा, रणंजय यादव, गायत्री यादव, गोपाल अग्निहोत्री, ब्रह्मानंद मिश्रा जेबा, मोनू मिश्र, गौरव शुक्ला, राहुल यादव, जगजीत सिंह टांडे, आनंद शुक्ला, रूपेश पांडेय, छत्रपाल यादव, सोनू मिश्रा, प्रसून कुमार, मोनू इदरीसी, मो. आरिफ खान, अमित गुप्ता, धर्मेंद्र शर्मा, तुषार शुक्ल, सचिन दीक्षित आदि लोग मौजूद थे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    Initiate News Agency (INA) , शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.