Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बालामऊ/हरदोई। सुशीला पासी को क्षेत्र की जनता ने घोषित किया विधानसभा का निर्दलीय प्रत्याशी

    •  बालामऊ विधानसभा में महाचौपाल कर सुशीला पासी ने जुटाया जनसमर्थन
    • आजकल नेता चुनाव के समय रिश्तेदारी बनाते हैं, चुनाव के बाद जनता से आती है पसीने की बदबू-प्रेम प्रकाश वर्मा

    बालामऊ/हरदोई। जनपद के बालामऊ विधानसभा में फौजी ढाबा पर एक विशाल महाचौपाल का आयोजन कटियामऊ ग्राम प्रधान सुशीला पासी ने किया। महा चौपाल में बतौर मुख्य अतिथि जननेता प्रेम प्रकाश वर्मा व कछौना तृतीय से जिला पंचायत सदस्य कुमारी रजनी पासी मौजूद रहें। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि द्वारा बाबा साहब के चित्र पर माल्यार्पण कर किया गया। महा चौपाल में बालामऊ क्षेत्र की जनता ने स्वयं कटियामऊ ग्राम प्रधान सुशीला पासी को बालामऊ विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी घोषित किया।

    प्रेम प्रकाश वर्मा ने कहा कि जैसे क्षेत्र की जनता ने अपने अपार प्यार ,आशीर्वाद व स्नेह सुशीला पासी को ग्राम प्रधान व उनकी भतीजी रजनी पासी को जिला पंचायत सदस्य चुना। और अब आप लोग चाहते हैं कि सुशीला पासी बालामऊ सीट से विधानसभा का चुनाव लड़े यह बड़े ही सौभाग्य की बात है। वर्मा ने कहा कि अगर सुशीला पासी जी का आप लोग साथ देंगे तो हम किसी भाई-बहन को कोई परेशानी नहीं होने देंगे।

    चुनाव के समय पर नेता लोग जाति जोड़कर,रिश्तेदारी जोड़ कर यारी दोस्ती जोड़कर, मतलब तो निकाल लेते हैं। लेकिन फिर  पीछे मुड़कर नहीं देखते हैं।जीतने के बाद पहचानते भी नहीं है। उनको आप से बदबू आती है।चाहे थाने चौकी की समस्या हो, चाहे कचहरी की समस्या हो ,चाहे नाली खड़ंजा की समस्या हो ,कोई विधायक साथ नहीं देता है।इस तस्वीर को अब बदलने की जरूरत है। सुशीला पासी जी के पति फौज में है, देवर फौज में हैं। सुशीला पासी जी प्रधान है।उनको अब कोई जरूरत नहीं है।वह तो आप के लिए क्षेत्र की जनता की समस्या के लिए चुनाव लड़ेंगी। यदि आप लोग चुनाव लड़ाएंगे तो।

    इस सरकार में थानों में एफ आईआर नहीं लिखी जाती।खेत किसी दूसरे का है कब्जा किसी दूसरे ने कर रखा है।कोई सुनने वाला नहीं है। किसान मेहनत करके खेती करता है।यह जो पराली जला देता है,तो जेल जाना पड़ता है। खाद नहीं मिलती है। किसानों की समस्या कोई सुनने वाला नहीं है। मां बहनों की समस्या कोई सुनने वाला नहीं है। नौजवान बेरोजगार हैं रोजगार की तलाश में दिल्ली, हरियाणा, पंजाब जाना पड़ता है। यदि इस विधानसभा क्षेत्र में एक फैक्ट्री खुल जाती तो सारे युवकों को यही रोजगार मिल जाता।लेकिन इस बारे में कोई विधायक ना कोई सांसद कुछ नहीं सोचता है। यदि इस बार वोट मांगने आए तो उनसे सवाल जरूर करना। वोट मांगना ,चुनाव लड़ना भूल जाएंगे। यदि कोई रिश्तेदार उनके साथ वोट मांगने आए तो पूछना आपको कितने रुपए मिले हैं।यदि सुशीला पासी को चुनाव लड़ाना चाहते हो तो आप लोगों को लगना पड़ेगा। क्योंकि जो पहले का विधायक है उसके पास पैसा है ,संसाधन हैं यदि आप लोग सुशीला पासी जी के साथ लगेंगे तो वह इस बार निर्दलीय चुनाव लड़ेंगी और जीतेंगे और आपकी समस्याओं को दूर करेंगे यदि आप लोगों का आशीर्वाद हो यदि आप लोगों की इच्छा हो यदि आप लोग सुशीला पासी को चुनाव लड़ाना चाहते हैं तो आप लोगों को साथ लगना पड़ेगा आप लोग अभी से जुट जाइए यदि आप लोगों ने मेहनत किया तो अन्य प्रत्याशी चुनाव लड़ना भूल जाएंगे ।

    कार्यक्रम में डॉक्टर ए oकेo पासवान फौजी हॉस्पिटल प्रधान प्रतिनिधि बालकिशोर, देवदत्त कोरी, सेवक राम,शुभम वर्मा प्रमोद, बाबूराम,पूर्व प्रधान रामखेलावन,अनिल वर्मा,अनिल बीडीसी, कमलेश बीडीसी, तुलसीराम,राम औतार, सुल्तान अंसारी प्रधान,बलवीर सिंह सहित कई प्रधान व बीडीसी सदस्य बालामऊ विधानसभा के सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

    आई एन ए हरदोई डेस्क

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.