Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: जगंल में चारा लेने गई महिला पर एक व्यक्ति ने किया चाकू से हमला, गम्भीर घायल

    --घायल महिला के पुत्र ने गांव के ही एक व्यक्ति पर लगाया आरोप, तहरीर दी


    देवबंद: जगंल में चारा लेने गई महिला को उसके ही गांव के एक व्यक्ति ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया। घायल महिला को उपचार के लिए नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहंा से उसे गम्भीर हालत के चलते हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया। घायल महिला के पुत्र ने आरोपी के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को हिरासत में ले लिया।

    कोतवाली में दी तहरीर में क्षेत्र के एक गांव कुरलकी निवासी मोहित पुत्र धर्मसिंह ने बताया कि उसकी 45 वर्षीय माॅ मुनेश जंगल में पशुओं के लिए चारा लेने के लिए गई थी। मोहित का आरोप है कि वहंा पर पहले से ही घात लगाये बैठे गांव के जसबीर ने चाकू से उसकी माॅ पर अकारण जानलेवा हमला कर दिया। गर्दन पर प्रहार होने से उसकी माॅ लहूलुहान होकर मौके पर ही गिर गई। 

    उसकी माॅ का चीख पुकार सुनकर आस पास के खेतो में काम कर रहे ग्रामीण वहंा पहुंच गये और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को उपचार हेतू नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहॉ से हालत गम्भीर होने के चलते उसे हायर सेंटर रैफर कर दिया गया। उधर पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी जसबीर को हिरासत में ले लिया और घटना की गम्भीरता से जांच शूरू कर दी है।

    कोतवाल प्रभाकर कैन्तुरा ने बताया कि घायल महिला के पुत्र की तहरीर पर आरोपी जसबीर के खिलाफ कोतवाली मंे मुकदमा दर्ज कर दिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.