Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: निलंबित एसडीओ के समर्थन में उतरा त्यागी समाज\मुख्यमंत्री को भेजा गया ज्ञापन, बहाली की मांग

    देवबंद: विद्युत निगम एसडीओ अमित कुमार त्यागी पर हुई निलंबन की कार्रवाई को लेकर त्यागी समाज उनके समर्थन में खड़ा हो गया है। समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर निलंबन वापस लिए जाने की मांग की है। सोमवार को त्यागी समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री को प्रेषित ज्ञापन एसडीएम के स्टेनों को सौंपा। 

    इसमें कहा गया कि विद्युत निगम में तैनात एसडीओ अमित त्यागी एक ईमानदार व साफ सुथरी छवि के अधिकारी हैं, जोकि पिछले तीन चार वर्षो से देवबंद में तैनात हैं। तैनाती के दौरान उन्होंने क्षेत्र की जनता के लिए शासन की मंशा के अनुरूप बेहतर विद्युत आपूर्ति उपलब्ध कराने का कार्य किया। आरोप लगाया कि कुछ दलाल प्रवृत्ति के लोगों की शिकायत पर उनके विरुद्ध निलंबन की कार्रवाई की गई। 

    जो सरासर गलत है। क्योंकि पूर्व में उनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए निगम उन्हें 50 हजार रुपये का नकद पुरस्कार भी दे चुका है। ऋषभ त्यागी ने कहा अगर समाज की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई भी प्रयास करेगा तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। आदेश प्रधान, अरविंद त्यागी, स्वराज त्यागी ने संयुक्त रुप से कहा कि अगर एसडीओ के निलंबन की कार्रवाई निरस्त न हुई तो सरकार को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। इस दौरान काफी संख्या में त्यागी समाज के लोग मौजूद रहे।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.