Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: अज्ञात वाहन की चपेट में आकर मजूदर की मौत

    --बाईक द्वारा ईंट भटटे पर मजूदरी करने जा रहा था मृतक


    देवबंद: ईंटो के भटटे पर मजदूरी करने जा रहे बाईक सवार एक मजदूर की अज्ञात वाहन की चपेट में आकर दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मजदूर को नगर के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया जहंा चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मजदूर की आकस्मिक मौत से उसके परिवार में कोहराम मच गया। परिजनो का रो-रोकर बुरा हाल था।

    देवबंद कोतवाली क्षेत्र के गांव बाबुपुर निवासी प्रवीण पुत्र तेल्लूराम  बाईक द्वारा रविवार को अल सुबह पांच बजे सांपला रोड स्थित ईंटो के भटटे पर मजदूरी करने जा रहा था। जैसे ही वह गांव सांपला के निकट स्थित काली नदी के पुल पर पहुंचा तो किसी अज्ञात वाहन ने प्रवीण की बाईक में टक्कर मार दी। बताया जाता है कि दुर्घटना में गम्भीर चोट लगने के कारण प्रवीण की मौके पर ही मौत हो गई थीं। लेकिन फिर भी सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने प्रवीण को नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहॉ चिकित्सकों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया। 

    प्रवीण की आकस्मिक मौत की सूचना मिलने पर उसके परिजन रोते बिलखते सरकारी अस्पताल पहुंचे जहॉ परिजनो को रो-रो कर बुरा हाल था। हादसे की पुलिस रिर्पोट मृतक के भाई फूलसिंह ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ कोतवाली में दर्ज कराई है। सापला रोड से गुजरने वाले बडे वाहन दे रहे हादसों को अंजाम सांपला-बरला मार्ग पर 18 टायरा, 10 टायरा जैसे बडे वाहनो गुजरने से अक्सर दुर्घटनाऐं हो रही है। 

    ट्रक चालक टोल बचाने के लिए हाईवे से नही गुजरते बल्कि मुजफ्फरनगर या मेरठ जाने के लिए इस मांर्ग से यात्रा करते है। टोल प्लाजा बनने से पहले बडे वाहनो को आवागमन ना के बराबर था लेकिन अब टोल प्लाजा बनने के बाद बडी तादाद में बडे वाहन इस मार्ग से गुजरते है जिनसे अक्सर दुर्घटनाऐं हो रही है। इस क्षेत्र के ग्रामीणों ने कई बार बडे वाहनो के गुजरने को लेकर विरोध भी किया लेकिन उसका कोई नतीजा नही निकल पाया।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.