Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। मंडलायुक्त ने किया जिला चिकित्सालय का निरीक्षण

    बलिया। मंडलायुक्त विजय विश्वास पंत ने जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह के साथ आज जिला चिकित्सालय का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने डॉक्टरों और संबंधित कर्मचारियों से चिकित्सा संबंधी जानकारी ली।उन्होंने छोटे बच्चों के लिए निर्मित पीकू वार्ड का भी निरीक्षण किया। इस वार्ड में लगे उपकरणों की भी जानकारी सीएमओ नीरज कुमार पांडे और संबंधित अधिकारियों से ली। 

    उन्होंने चिकित्सा अधिकारियों को निर्देश दिया की कोरोना काल की तीसरी लहर में चिकित्सालयों की साफ सफाई पर विशेष ध्यान दिया जाए और लोगों को कोविड का टीका लगवाने के लिए प्रेरित किया जाए साथ ही इस बात का ध्यान रखा जाए कि लोग  कोरोना गाइडलाइन का पालन करते रहें। मंडलायुक्त ने जिला अधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह की प्रशंसा करते हुए कहा कि जब से उन्होंने जिले का पदभार ग्रहण किया है तब से वैक्सीनेशन में काफी तेजी से प्रगति हुई है।लोगों ने उनकी बातों को गंभीरता से लेते हुए प्रशासन का सहयोग किया और अपना टीकाकरण करा रहे हैं।

    उन्होंने कहा कि जनपद में 21 जनवरी तक  पहले वैक्सीनेशन का 95 प्रतिशत और दूसरे वैक्सीनेशन का 75 प्रतिशत का लक्ष्य पूरा हो जाएगा। उन्होंने कहा कि कोरोना की रोकथाम के लिए सभी का सहयोग आवश्यक है। युवाओं का आह्वाहन करते हुए कहा कि उन लोगों को वैक्सीनेशन में में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए और लोगों को टीकाकरण कराने के लिए  जागरूक करना चाहिए।


    सै० आसिफ हुसैन ज़ैदी.

    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.