Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बुलंदशहर: कांग्रेसियों तहसील पर किया धरना प्रदर्शन

    बुलंदशहर: आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आव्हान पर  कांग्रेस ने सिकंदराबाद तहसील मुख्यालय पर धरना दिया। राकेश भाटी ने कहा उत्तर प्रदेश में सहारा और प्लस कंपनियों ने करोड़ों गरीब लोगों का पैसा RD,  FD व  अन्य योजनाओं में भारी मुनाफे का लालच देकर जमा कराया। 

    इसराइल गहलोत ने कहा गरीब व सामान्य वर्ग के लोगों ने अपने बेहतर भविष्य व बेटियों की शादी आदि के लिए अपनी मोटी कमाई सहारा में जमा करायी। जो निशित मियाद पूरी होने के बाद भी सालों से उन्हें नहीं मिल पा रही है प्रदेश का कोई ऐसा जिला क्षेत्र अछूता नहीं है जहां गरीब और सामान्य वर्ग के लोगों का पैसा सहारा में ने फंसा हो। देव रंजन नागर ने कहा निवेशक पिछले चार-पांच साल से लगातार इन कंपनियों के चक्कर लगा रहे हैं। 

    नितिन भटनागर ने कहा  सहारा की शाखा में जाने पर वहां मौजूद लोग पैसा मिल जाएगा कहकर इसे टाल देते हैं। पिछली सरकारों ने उन लोगों की कोई सुध नहीं ली जिनके सहारा व  इन कंपनियों में पैसे फंसे हुए हैं। जो उन्हें उनकी जरूरत के समय तो नहीं मिल पाए और जिनके अभी मिलने की कोई भी संभावना नहीं है सहारा में तो इन कंपनियों के लगभग 12 लाख कर्मचारियों का पैसा तक फंसा हुआ है। शकील अहमद ने कहा परंतु सरकार के पास ऐसा कोई डेटा तक नहीं है जिससे यह पता चल सके कि प्रदेश के कितने लोगों को पैसा इन कंपनियों में फंसा हुआ है। 

    महामहिम राज्यपाल जी के नाम एक ज्ञापन एसडीएम साहब को दिया। उस दौरान धरने में मौजूद रहे प्रदेश सदस्य ठाकुर राकेश भाटी, देव रंजन नागर, निजाम मलिक, सिकंदराबाद ब्लॉक अध्यक्ष इसराइल गहलोत, गुलावटी ब्लॉक अध्यक्ष शाहिद मेवाती, हाजी फाजिल, शकील अहमद, नितिन भटनागर, सैयद अबीद अली, सिकंदराबाद प्रभारी मोइन खान, दुष्यंत गुप्ता, जफर सईद, इस्लाम मलिक, हनीफ कुरैशी , इरफान कुरैशी , राजेंद्र प्रजापति आदि कांग्रेसी जन मौजूद रहे. 


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.