Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिजनौर। केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ भारतीय किसान यूनियन द्वारा पूरे प्रदेश में जिला मुख्यालय व तहसीलों पर धरना प्रदर्शन

    बिजनौर। भारतीय किसान यूनियन के जिला महासचिव दुष्यंत राणा के नेतृत्व में धामपुर तहसील प्रांगण में भारत सरकार के खिलाफ राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन नायब तहसीलदार परमानंद श्रीवास्तव को सौंप कर अपनी विभिन्न मांगों को लेकर ज्ञापन के माध्यम से अवगत कराया गया दुष्यंत राणा ने बताया 13 महीने से दिल्ली में लगातार धरना प्रदर्शन चलता रहा लेकिन देश के प्रधानमंत्री ने वहां हुई किसानों की मौतों के बारे में एक शब्द तक नहीं बोला वही किसान नेता राजेंद्र सिंह ने कहा धामपुर उप जिलाधिकारी किसानों की बात को गंभीरता से नहीं लेते। 

    उन्होंने कहा यदि किसानों की समस्या जल्द से जल्द निस्तारण नहीं हुआ तो उप जिलाधिकारी कार्यालय में किसान बिस्तर लेकर वहीं पर डेरा डाल देंगे भारत सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की धरने पर दुष्यंत राणा संजीव कुमार लोकेंद्र सिंह विपिन कुमार अमर प्रकाश शर्मा अनुज चौधरी दिनेश शेखावत देवराज सिंह हरपाल सिंह जाकिर हुसैन महेश यादव अमरप्रकाश नेपाल सिंह रिंकू राठी अरविंद कुमार दलजीत सिंह इंद्रवीर सिंह यशपाल सिंह कविराज आदि लोग मौजूद रहे। 

    दिनेश कुमार प्रजापति 

    Initiate News Agency (INA), धामपुर जनपद बिजनौर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.