Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बुलंदशहर\सिकंदराबाद: महिला के सिर पर थूकने को लेकर हिंदू समाज ने पुतला फूंककर प्रदर्शन किया

    बुलंदशहर\सिकंदराबाद: हिन्दू समाज की महिला के सिर पर थूकने को लेकर बड़ौत की रहने वाली पूजा गुप्ता जो वंशिका ब्यूटी पार्लर के नाम से बड़ौत में अपना एक ब्यूटी पार्लर चलाती हैं उस महिला के सिर पर जावेद हवीव के द्वारा थूकने को लेकर के हिन्दू समाज में घोर विरोध क्रोध के चलते  सिकंदराबाद के हिन्दू समाज ने पुतला फूंक कर विरोध दर्ज कराया ।

    जिन्होंने अपना आपत्ति और विरोध दर्ज कराया और बताया अगर इस पर जल्द से जल्द गिरफ्तारी नहीं होती है तो हमारा समाज जगह-जगह हर शहर में ऐसे लोगों के खिलाफ पुतला फूंकेगा और यह भी कहा कि अगर इस से भी हमें आगे जाकर के कुछ अपने देवी स्वरूप महिलाओं की सुरक्षा के लिए करना पड़ेगा तो हम वह भी करेंगे  गत 3 जनवरी को मंसूरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक होटल में आयोजित सेमिनार में वंशिका ब्यूटी पार्लर की पूजा गुप्ता को मंच पर बुलाकर और उसके सिर पर थूकने पर हिन्दू जागरण मंच नेआज पुतला फूंका। 

    इस अवसर पर नगर अध्यक्ष गगन शर्मा ने कहा कि ये हमारे समाज की बेटी के साथ बहुत ही शर्मनाक हरकत की है जो माफी योग्य नही है। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन तुरन्त जावेद हबीब को गिरफ्तार कर उसे दण्डित करे। उन्होंने कहा कि वो पहले भी कई बार ऐसी घिनौनी हरकत कर चुका है। उन्होंने चेताया कि अगर शीघ्र जावेद हबीब पर गिरफ्तारी नही हुई तो हिन्दू समाज आंदोलन के लिए उतरेगा।

    इस अवसर पर जिला अध्यक्ष रविंद्र शर्मा, नगर अध्यक्ष गगन शर्मा, नगर महामंत्री अखिल कौशिक, अमित निर्माण गौरव भाटिया ,कैलाश ठाकुर, दीपक गोयल, चिंटू ,मोनू सिंह, कपिल, अंशुल सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे.


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.