Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: गठबंधन प्रत्याशी के कार्यालय उदघाटन अवसर पर नही रखा गया कोरोना प्रोटोकाॅल का ध्यान

    --निर्वाचन अधिकारी दे चुके है भाजपा को नोटिस

    --माविया अली के कार्यकर्ताओं के खिलाफ भी हो चुका है आचार संहिता का मुकदमा


    देवबंद: सोमवार को गठबंधन प्रत्याशी कार्तिकेय राणा के कार्यलय उदघान के अवसर पर जमकर आचार संहिता व कोरोना प्रोटोकाॅल की जमकर धज्जियंा उडाई गई। उदघाटन अवसर पर सपा कार्यकर्ताओं न तो मास्क लगाया और ना ही शोसल डिसटेंसिंग का भी पालन नही किया गया।  

    विदित हो कि शनिवार को देश के ग्रह मंत्री अमित शाह के दौरे में कोविड प्रोटोकॉल व आचार संहिता के उल्लंघन में देवबंद विधानसभा के निर्वाचन अधिकारी दीपक कुमार ने गंभीरता से संज्ञान लिया है। गृह मंत्री के शनिवार को देवबंद दौरे में भारी अव्यवस्था फैली थी और कोरोना प्रोटोकाल व आचार संहिता का भी उलंघन हुआ था अव्यवस्थाओं के चलते गृह मंत्री ने भी बीच में ही दौरा छोड़कर देवबंद से चले जाना मुनासिब समझा था। 

    कोरोना प्रोटोकॉल के उल्लंघन को लेकर समाचार प्रकाशित हुआ था जिसको संज्ञान लेकर देवबंद निर्वाचन अधिकारी दीपक कुमार ने भाजपा के प्रशासनिक व कामकाज देख रहे नितिन गुप्ता को कारण बताओ नोटिस भेजा है हालांकि नोटिस में केवल कोरोना प्रोटोकॉल के उलंघन का उल्लेख है आचार संहिता का उल्लेख नहीं है। वही विगत कुछ दिन पूर्व विधायक माविया अली के समर्थकों पर भी पुलिस द्वारा कोरोना प्रोटोकाॅल व आचार सहिंता के अन्र्तगत 20 नामजद सहित 60 लोगों के खिलाफ मुकदमा कायम किया गया था।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.