Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गया\बिहार: जिला पदाधिकारी की अध्यक्षता में गणतंत्र दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय झंडोत्तोलन एवं इसकी तैयारी से संबंधित की गई महत्वपूर्ण बैठक।

    गया\बिहार: जिला पदाधिकारी, गया डॉo त्यागराजन एसएम की अध्यक्षता में गणतंत्र दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय झंडोतोलन एवं इसकी तैयारी से संबंधित बैठक का आयोजन जिला पदाधिकारी के कार्यालय प्रकोष्ठ में किया गया।

    बैठक में मुख्य रूप से निर्णय लिया गया कि पिछले गणतंत्र दिवस की भांति गांधी मैदान स्टेडियम में प्रातः 9:00 बजे झंडोतोलन किया जाएगा। तत्पश्चात गांधी मैदान स्थित गांधी मंडप में 10:00 बजे, प्रमंडलीय आयुक्त कार्यालय में 10:20 बजे, समाहरणालय में 10:30 बजे झंडोत्तोलन किया जाएगा। साथ ही निर्णय लिया गया कि कार्यालय प्रधान/संस्था प्रधान निर्धारित समय पर झंडोत्तोलन करेंगे।

    वरीय पुलिस अधीक्षक द्वारा बताया गया कि गणतंत्र दिवस परेड में एसoएसoबीo, एसoएoपीo, डीoएoपीo की दो प्लाटून, गृह रक्षा वाहिनी एवं सीoआरoपीoएफo परेड में हिस्सा लेंगे। राजकीय समारोह गांधी मैदान मंडप में आयोजित होगा, जहां झंडोत्तोलन स्थल पर क्रेन स्कूल के बैंड द्वारा राष्ट्रगान प्रस्तुत किया जाएगा।

    कोविड-19 संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है कि गणतंत्र दिवस के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम तथा झांकी प्रदर्शन नहीं किया जाएगा। आमजन अपने घर पर ही गणतंत्र दिवस समारोह को लाइव प्रसारण के माध्यम से देख सकेंगे।

    बैठक में जिला पदाधिकारी, वरीय पुलिस अधीक्षक, नगर पुलिस अधीक्षक, अपर समाहर्ता, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी, प्रभारी पदाधिकारी जिला सामान्य शाखा, जिला नजारत उप समाहर्ता सहित अन्य पदाधिकारी एवं गणमान्य लोग उपस्थित थे।


    प्रमोद कुमार यादव

    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.