Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर: सपा व्यापार सभा ने सफाई कर्मचारी परिवार को नववर्ष पर नई साइकिल भेंट की

    कानपुर: समाजवादी व्यापार सभा के तत्वाधान में नववर्ष पर सफाई कर्मचारियों के प्रति अपना आभार व्यक्त करते हुए सफाई कर्मचारी परिवार को सम्मानित किया व नई साइकिल भेंट की।नई साइकिल पाकर परिवार का चेहरा खुशी से खिल गया। किदवई नगर स्थित गहोई भवन में समाजवादी व्यापार सभा के प्रदेश महासचिव अभिमन्यु गुप्ता व प्रदेश सचिव संजय बिस्वारी ने सफाई कर्मचारी मोहन वाल्मीकि(मो 9336796233) व उनकी पत्नी सुमित्रा को सम्मानित करते हुए धन्यवाद दिया और नई साइकिल की चाभी सौंपी।

    गुजैनी निवासी सफाई कमर्चारी मोहन वाल्मीकि किदवई नगर क्षेत्र में सफाई का कार्य करते हैं।प्रदेश सचिव संजय बिस्वारी कई दिनों से मोहन वाल्मीकि को पैदल सफाई के लिए आते देखते थे।संजय ने पूछा की पैदल क्यों आते हो गुजैनी से रोज़ तो मोहन वाल्मीकि ने बताया कि आर्थिक तंगी के कारण साइकिल नहीं ले पा रहे।इसके बाद समाजवादी व्यापार सभा के प्रदेश सचिव संजय बिस्वारी ने तय किया की नए वर्ष के उपलक्ष्य में सफाई कर्मचारी परिवार को साइकिल भेंट करेंगे।

    प्रदेश महासचिव अभिमन्यु गुप्ता ने कहा की व्यापारी समेत हर समाज सफाई कर्मचारी समाज का ऋणी है और इसलिये सफाई कर्मचारी परिवार को सम्मानित करते हुए धन्यवाद देते हुए साइकिल भेंट कर सफाई कर्मचारी समाज के प्रति अपना आभार व्यक्त किया।प्रदेश सचिव संजय बिस्वारी ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में सदैव सफाई कर्मचारी समाज को सम्मान व मदद मिली है। आगे भी मदद की जाएगी।आज समाज की मदद करके गौरान्वित महसूस कर रहे हैं।मोहन वाल्मीकि ने कहा कि साइकिल मिलने से बहुत सी समस्याओं का हल हो गया।सर्दी में आने जाने में बहुत दिक्कत हो रही थी।परिवार में बच्चों को भी आराम रहेगा।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.