Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: जो लोग जान बूझकर टीकाकरण नहीं करा रहे हैं उनसे सख्ती से निपटा जाएगा: दीपक कुमार

    देवबंद: देश भर में एक बार फिर तेजी के साथ कोरोना संक्रमण फैल रहा है। जिसको लेकर प्रशासन पूरी तरह सतर्क है। गुरुवार को एसडीएम के नेतृत्व में नगरपालिका, स्वास्थ्य विभाग, पुलिस प्रशासन और राजस्व विभाग की संयुक्त टीम ने नगर व देहात क्षेत्र में कोरोना रोधी टीकाकरण अभियान चलाया।

    कोरोना महामारी को फेलने से रोकने के लिए टीम ने अभियान के पहले दिन नगर के विभिन्न बाजारों में गश्त कर लोगों से टीकाकरण के सम्बंध में जानकारी ली और दुकानों पर जाकर कोविड वैक्सीनेशन का प्रमाण पत्र दिखाने के लिए कहा। इस दौरान करीब दस लोग ऐसे मिले जिन्होंने जान बूझकर टीकाकरण नहीं कराया था। उक्त लोगों को फटकार लगाते हुए तुरंत सीएचसी भेजकर कोरोना रोधी टीका लगवाया। 

    नगर के अलावा टीम ने गांव बचीटी में भी अभियान चलाकर टीकाकरण के बारे में जानकारी ली। एसडीएम दीपक कुमार ने बताया कि जो लोग जान बूझकर टीकाकरण नहीं करा रहे हैं उनसे सख्ती से निपटा जाएगा। नगर और देहात में प्रत्येक दुकानदार, फल-सब्जी रेहड़ी विक्रेता आदि के कोविड वैक्सीनेशन की जांच की जाएगी। वैक्सीनेशन संबंधी प्रमाणपत्र न मिलने पर उसके प्रतिष्ठान को बंद करा दिया जाएगा। 

    एसडीएम ने पालिका अधिशासी अधिकारी धीरेंद्र कुमार को नगर में कोविड वैक्सीनेशन के लिए व्यापाक प्रचार प्रसार कराने के लिए भी निर्देशित किया। अभियान के दौरान सीएचसी अधीक्षक डा. अजय कुमार त्यागी, सीओ दुर्गा प्रसाद तिवारी और कोतवाल प्रभाकर केंतुरा मौजूद रहे। 


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.