Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शिकारपुर। भारतीय किसान यूनियन महाशक्ति कार्यकर्ताओं द्वारा तहसील पर धरना प्रदर्शन किया

    शिकारपुर। भारतीय किसान यूनियन महाशक्ति के तत्वाधान में धर्मेंद्र ठाकुर राष्ट्रीय अध्यक्ष व कार्यकर्ताओं द्वारा शिकारपुर तहसील पर धरना प्रदर्शन किया गया तथा तथा जिला अधिकारी बुलंदशहर को सम्बोधित दो ज्ञापन शिकारपुर तहसीलदार नीरज कुमार द्विवेदी को दिया जिसमें मांग की गई कि शिकारपुर क्षेत्र के गांव अहमद वास में आवारा पशुओं द्वारा किसानों की फसलों का नुकसान किया जा रहा है। 

    जिसमें अहमदावास की जनता का कहना है कि एक वर्ष पूर्व गांव में आकर कहा गया था कि 6 दिन के अंदर सभी गोवंश को पकड़वा कर गौशाला में भिजवा दिया जाएगा जो आज तक कोई खबर नहीं ली गई और किसान  परेशान हैं और जब तक आवारा गोवंश को गौशाला में नहीं भिजवाया जाएगा धरना दिया जाएगा पहले भी कई बार अवगत करा चुके हैं गोवंश ऊपर तेजाब डालकर उन्हें जलाया भी जा रहा है। 

    दूसरे ज्ञापन में मांग की गई कि शिकारपुर खाद विपणन अधिकारी द्वारा राशन डीलरों को आधा राशन बचा लेते है जिसको ज्यादा रेट हो पर बेचते हैं फिर कार्ड पर प्रति यूनिट एक से दो किलो कम बांटते है जो कि बहुत अत्याचार हो रहा है श्रीमान जी से निवेदन है कि शिकारपुर केंद्र पर विपणन अधिकारी के साथ बैठकर राशन डीलर को वितरण कराया जाए क्योंकि विपणन अधिकारी शिकारपुर के द्वारा आधा रासन अपने गोदाम में बचा लिया जाता है। 

    उस राशन को ब्लैक किया जाता है जिसको जिला विपणन अधिकारी द्वारा कराया जा रहा है अगली बार आपके द्वारा अपने सामने नहीं भरवाया जाता तो भारतीय किसान यूनियन महाशक्ति धरना देने को मजबूर होगी जिसकी जिम्मेदारी आपकी होगी कार्यक्रम में विष्णु त्यागी प्रदेश उपाध्यक्ष, प्रदेश महामंत्री वीरेन्द्र कुमार लोधी, प्रदेश मंत्री संजय शर्मा, जिला प्रवक्ता बिट्टू ठाकुर, रंजीत सिंह, आदि मौजूद रहे ।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.