Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबद: बलजीत कॉलोनी वासियों ने शनिवार को नगर पालिका परिषद के खिलाफ किया प्रर्दशन

    --कालोनीवासियो का कहना है कि सडक नही तो वोट नही किया बहिष्कार


    देवबद: नगर की बलजीत कॉलोनी वासियों ने शनिवार को नगर पालिका परिषद के खिलाफ प्रर्दशन करते हुए रोष प्रकट किया तथा आगामी विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करने की चेतावनी भी दी। कॉलोनी वासियों का कहना है कि पिछले पांच वर्षों में नगर के हर वार्ड में काम हुआ है मगर उनकी कालोनी में कोई भी विकास कार्य नही हुआ है और कॉलोनी की अनदेखी की जा रही है।

    कहा कि बलजीत कॉलोनी में आज तक क्षतिग्रस्त नालियों को मरम्मत, नही की गई जिसके कारण नालियों का पानी गड्ढों में भरा रहता है जिसके कारण कालोनी मेे गंदगी की भरमार है। कॉलोनी वासी बीमारियों के साये में जीवन यापन कर रहे हैं जिसकी जानकारी समय-समय पर नगर पालिका को पत्र एवं फोन करके दी गई है। उन्होने बताया कि एक तरफ तो कोविड-19 वैश्विक महामारी से रोजमर्रा का जीवन अस्त व्यस्त हो चला है उसके ऊपर नगर पालिका की अनदेखी की जा रही है। 

    जबकि कॉलोनी वासी गृहकर और जलकर नियमित रूप से जमा कराते हैं इन्हीं सब अनदेखी के चलते समस्त कॉलोनी वासियों ने मिलकर यह निर्णय लिया है कि वह इस बार विधानसभा चुनाव में भाग नहीं लेंगे और चुनाव में वोट डालने का बहिष्कार करेंगे। प्रदर्शन करने वालो में चैधरी सूर्यप्रताप, अंकुर अजब सिंह, भूषण शर्मा, बलदेवराज शर्मा, देवेंद्र कश्यप, राजू सैनी, सुनील सैनी, सतीश कुमार, राहुल कश्यप,अनिल नारंग, डॉ लोकपाल, संजय गुप्ता, बुलाकी, रविन्द्र आदि रहे।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.