Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: बलदेव सिंह शुटिंग रेंज के निशाने बाजो ने विभिन्न शहरो में आयोजित प्रतियोगिताओं में अपनी निशानेबाजी का लोहा मनवाया

    देवबंद: बलदेव सिंह शुटिंग रेंज के निशाने बाजो ने विभिन्न शहरो में चल रही शुटिंग प्रतियोगिताओं में अपनी निशानेबाजी का लोहा मनवाया।

    रेंज के चैयरमेन पदम मलिक ने बताया कि राजस्थान के अजमेर जिले में चल रही तीन दिवसीय शुटिंग रेंज प्रतियोगिता में रेंज के शूटर अतुल, निशांत मलिक, चेतन्य त्यागी, चैम्पियन आॅफ चैम्पियन बने। वही जिला मुजफ्फरनगर द्वारकापुरी स्थित सेकेण्ड श्याम सिंह यादव चैम्पियनशिप में रेंज शुर्टस आयशा खां, प्रतीक देशववाल ने एयर पिस्टल व एयर राइफल में 582 व पिस्टल 570 अंक प्राप्त कर रेंज का गौरव बढाया। 

    वही जिला बिजनौर में चल रही प्रतियोगिता में रेंज की टीम में शामिल शुटर्स ने एयर राइफल में अतुल, निशांत मलिक, 390/382 अंक प्राप्त किये। वही एयर पिस्टल में लक्षय सिंघल ने 571 अंक प्राप्त कर चैम्पियन आॅफ चैम्पियन में अपना नाम दर्ज कर रेंज का नाम रोशन किया। पदम मलिक ने सभी विजय खिलाडियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुऐ कहा कि आगें भी रेंज के शुटर्स अच्छा प्रर्दशन कर रेंज का नाम रोशन करते रहेगें।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.