Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मैनपुरी: पक्की सड़क ना बनने से परेशान ग्रामीणों ने चुनाव बहिष्कार का किया ऐलान

    मैनपुरी: उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा सड़कों का वादा याद दिलाने के उद्देश्य से ग्रामीण एकजुट होकर चुनाव बहिष्कार का उठाया मुद्दा गांव के चारों तरफ कोई भी पक्का सड़क मार्ग नहीं है जिसके चलते ग्रामीणों को काफी कठिनाइयों का करना पड़ता है सामना ग्रामीणों ने सभी मार्गों पर चुनाव बहिष्कार के बैनर लगाकर विरोध दर्ज करा रहे हैं सड़क नहीं तो वोट नहीं का नारा दे रहे हैं.

    जनपद मैनपुरी के विकासखंड क्षेत्र बरनाहल के ग्राम पंचायत अढूपुर मैं पक्की सड़के नहीं बनने के कारण ग्रामीणों में काफी आक्रोश छूट गया जिन्होंने चुनाव बहिष्कार का बन बना कर गांव के सभी मार्गों पर काले झंडे वह बैनर लगाकर विरोध दिखा रहे हैं उन्होंने समाजवादी पार्टी के विधायक सोबरन सिंह यादव पर भी जमकर भड़ास निकाली बरनाहल करहल मार्ग से अढूपुर गांव के लिए ढाई किलोमीटर का कच्चा रास्ता  यह मार्ग वर्षों से कच्चा पढ़ा हुआ है। 

    ग्रामीण इस रास्ते के लिए कई बार जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों के चक्कर लगा लगा कर थक गए हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में भी इसी गांव के ग्रामीणों ने चुनाव का बहिष्कार कर काले झंडे लगाए थे। तब जनप्रतिनिधियों के समझाने व आश्वासन पर ग्रामीण मान गए थे। लेकिन मंगलवार को फिर से ग्रामीणों ने विधानसभा चुनाव में मतदान करने का बहिष्कार करने का ऐलान कर दिया है।

    ग्रामीणों ने गांव के प्रवेश द्वार पर प्रदर्शन कर नाराजगी जाहिर की है। ग्रामीणों का कहना है कि हर बार जनप्रतिनिधि इस रास्ते को बनवाने का आश्वासन देते रहते हैं। लेकिन बरसों से यह रास्ता कच्चा पड़ा हुआ है। बरसात के मौसम में सबसे ज्यादा परेशानी उठानी पड़ती है। यह रास्ता बनने से करहल बरनाहल जाने में आसानी होती है। इस रास्ते के अलावा दूसरे रास्ते से जाने में तीन-चार किलोमीटर घूम कर जाना पड़ता है। 

    ग्रामीण महिलाएं


    नफीस अली

    Initiate News Agency(INA)


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.