Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़। सिक्योरिटी गार्ड से कातिल बना गार्ड, मामूली बात पर सफाई कर्मी की गोली मारकर हत्या, गुस्साए परिजनों ने किया पथराव

    ..... मामूली बात पर बंदूक से सफाई कर्मी को गोली मार कर डाली हत्या, हत्या कर कातिल फरार

    अलीगढ़। यूपी के अलीगढ़ जिले में एक सिक्योरिटी गार्ड ने अपने साथी सफाई कर्मचारी की मामूली बात पर हत्या कर सिक्योरिटी गार्ड से कातिल बन गया। साथी का कत्ल कर कातिल बना हत्यारा गार्ड हत्या कर मौके से फरार हो गया। मौत की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने हंगामा करते हुए मॉल पर जमकर पथराव कर दिया।पुलिस सीसीटीवी फुटेज में फरार आरोपी की तलाश में जुटी है।

    उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली सिविल लाइन इलाके में रामघाट रोड सेंटर प्वाइंट स्थित मॉल में तैनात सिक्योरिटी गार्ड कुछ ही मिनट में गार्ड से उस वक्त कातिल बन गया। जब सुबह मॉल पहुंचने पर गार्ड और सफाई कर्मी के बीच  किसी बात को लेकर बहस हो गई। गार्ड और सफाई कर्मचारी के बीच हुई बहस के बाद विवाद बढ़ने पर गार्ड ने हाथों में मौजूद बंदूक से मॉल में मौजूद सफाई कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी। मॉल के गार्ड द्वारा सफाई कर्मचारी की गोली मारकर की गई हत्या की सूचना इलाका पुलिस को दी गई। सोमवार की सुबह हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। हत्या की सूचना पर आनन-फानन में नगर पुलिस अधीक्षक समेत क्षेत्र अधिकारी सहित थाना प्रभारी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। भारी तादाद में मौके पर पहुंची पुलिस जानकारी जुटाते हुए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज तलाश करते हुए तफ्तीश में जुटी हुई है। कातिल सिक्योरिटी गार्ड सफाई कर्मचारी की हत्या कर मौके से फरार हो गया। जबकि मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने फरार हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग करते हुए मॉल पर हंगामा करते हुए पथराव कर दिया गया।

    जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली सिविल लाइन इलाके के रामघाट रोड स्थित सेंटर प्वाइंट मैरिस रोड के पास सिटी सेंटर मॉल में तैनात मैनपुरी जिला निवासी अंशु चौहान सिक्योरिटी गार्ड ड्यूटी करने के लिए पहुंचा था। जिसके कुछ देर बाद ही अलीगढ़ के सराय हकीम निवासी सफाई कर्मी पुनीत भी सोमवार की सुबह मॉल में ड्यूटी करने पहुंचा था। मॉल पर पहुंचने के बाद सिक्योरिटी गार्ड और सफाई कर्मचारी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और फिर बहस के बाद दोनों के बीच विवाद हो गया। मॉल में शोर और चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर साथ में काम करने वाले लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। इस दौरान लोगों द्वारा दोनों के बीच हो रहे विवाद को शांत कराने की कोशिश की गई। लेकिन दोनों के बीच मामला ज्यादा बढ़ गए जिसके बाद सिक्योरिटी गार्ड अंशु चौहान ने हाथों में मौजूद बंदूक से सफाई कर्मी पुनीत के पेट में गोली मार दी। मॉल में गोली चलता देख लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई। सिक्योरिटी गार्ड द्वारा सफाई कर्मी को मारी गई गोली की सूचना फोन कर पुलिस को दी गई। मॉल में गोली चलने और सफाई कर्मी को गोली मारने की सूचना पर एसपी सिटी समेत पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सफाई करने का उपचार के लिए आनन-फानन में जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने सफाई कर्मियों को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों द्वारा सफाई कर्मी  को मृत घोषित करने के बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों के हंगामा से पहले ही भारी तादाद में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया। सिक्योरिटी गार्ड द्वारा सफाई कर्मी को गोली मारकर की गई हत्या की सूचना परिजनों को दी गई। हत्या की सूचना मिलते ही बड़ी तादाद में मृतक के परिजन मॉल पर पहुंच गए। मॉल पर पहुंचे परिजनों ने हत्यारे सिक्योरिटी गार्ड की गिरफ्तारी की मांग करते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया। गुस्साए परिजनों ने आक्रोशित होते हुए सिटी सेंटर मॉल पर पथराव कर दिया।

    कुलदीप सिंह गुनावत नगर पुलिस अधीक्षक अलीगढ़

    नगर पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत ने कहा कि सिक्योरिटी गार्ड ऑफिस सफाई कर्मी के बीच 15 दिन पहले भी किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। 15 दिन पहले हुई कहासुनी की उसी बात को लेकर सोमवार को भी दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। इसमें सिक्योरिटी गार्ड ने पास में मौजूद बंदूक से गोली मारकर सफाईकर्मी की हत्या कर दी। घटनास्थल पर पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। मुकदमा दर्ज कर हत्या करने वाले फरार आरोपी गार्ड की तलाश की जा रही है।

    अजय कुमार

    Initiate News Agency (INA), अलीगढ़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.